अंबाला में सरपंची के जश्न पर विवाद: हार से बौखलाए प्रत्याशी ने समर्थकों समेत बोला हमला; 4 लोगों को आई चोटें

14
Quiz banner
Advertisement

 

हरियाणा के अंबाला जिले सरपंची का जश्न मनाते हुए विवाद हो गया। चुनाव में हार से बौखलाए प्रत्याशी ने अपने समर्थकों के साथ हमला बोल दिया, जिसमें 4 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विवाद नग्गल थाना के अंतर्गत आने वाले गांव सैणी माजरा में हुआ। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर सरपंच पद के प्रत्याशी समेत 12 लोगों पर FIR दर्ज की है।

गुरुग्राम में पंचायत चुनाव में रिकार्ड वोटिंग: जिला की 157 ग्राम पंचायतों में कुल 193370 मतदाताओं ने सरपंच व पंच पद के लिए किया मतदान, दर्ज हुई 81.3 फीसदी की रिकॉर्ड वोटिंग

गांव सैणी माजरा निवासी मुकेश कुमार उर्फ काला ने बताया कि गांव सैणी माजरा और गांव डंगेडिया की एक पंचायत है। 12 नवंबर को वोटिंग भी एक जगह यानी गांव डंगेडिया में हुई। शाम 6 बजे वोटिंग के बाद मतगणना शुरू हुई। इसके थोड़ी देर बाद ही गांव डंगेडिया निवासी सरपंच पद के प्रत्याशी भाग सिंह को विजयी घोषित कर दिया। बताया कि वे भाग सिंह का समर्थन कर रहे थे। भाग सिंह के विरोध में उसके गांव का शमशेर सिंह चुनावी मैदान में उतरा था।

जश्न मनाते हुए बोला हमला

मुकेश कुमार ने बताया कि प्रत्याशी भाग सिंह को विजयी घोषित होने के बाद ट्रेक्टर पर गाने लगा वे जश्न मना रहे थे। इसी बीच, सरपंच पद के प्रत्याशी रहा शमशेर बाइक पर अपने साथी अभिषेक, मुकेश, संजीव कुमार, सुखविंद्र, बलजीत सिंह, अंकित, रोहित, जसप्रीत, राम, नरेंद्र व राम रतन के साथ आया और डंडे-बिंडों से हमला बोल दिया।

यमुनानगर में मंदबुद्धि युवती से रेप: गर्भवती हुई तो चला पता; चंडीगढ़ PGI में बच्चे को जन्म दिया

सिर में किए लाठी-डंडों से वार

शिकायतकर्ता ने बताया कि शमशेर सिंह ने उसके सिर में डंडे से वार किया। इतना ही नहीं, उसके साथियों ने मिलकर ताबड़तोड़ लाठियां बरसाई, जिसमें उसे, कर्म चंद, विकास और सोनू को गंभीर चोटें आई। उन्होंने शोर मचाया तो पड़ोसी इकट्ठा होने लगे। इसके बाद हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

 

खबरें और भी हैं…

.
हिसार में युवती से ममेरे भाई ने किया दुष्कर्म: भाभी के कपड़े खरीदने के बहाने बुलाया; अंधेरे में सुनसान जगह पर वारदात

.

Advertisement