यमुनानगर में मंदबुद्धि युवती से रेप: गर्भवती हुई तो चला पता; चंडीगढ़ PGI में बच्चे को जन्म दिया

हरियाणा के यमुनानगर में बूड़िया थाना क्षेत्र के गांव निवासी 26 वर्षीय मंदबुद्धि युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। वह गर्भवती हो गई और इसके बाद उसका पीजीआई चंडीगढ़ में इलाज चला। अब ऑपरेशन के बाद उसे बच्चा पैदा हुआ है। PGI से पुलिस को सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस जांच के लिए पहुंची और मामले में केस दर्ज किया। हालांकि अभी तक पीड़िता से दुष्कर्म करने वाले का पता नहीं लग सका है।

रेवाड़ी में घर से लाखों की चोरी: यूपी गया हुआ था परिवार; ताले टूटे मिले, जेवरात व कैश चोरी

पुलिस को दी शिकायत में युवती के पिता ने बताया कि उसकी पत्नी की करीब 20 वर्ष पहले मौत हो चुकी है। उसकी बड़ी बेटी की 4 वर्ष पहले शादी हो चुकी है। उसकी बेटी को कानों से कम सुनता है और वह मंदबुद्धि भी है। 8 नवंबर को उसकी बेटी के पेट में दर्द हुआ। उसकी बेटी ने यह बात उसे बताई। जिस पर उसने गांव में ही चिकित्सक से उसे दवाई लाकर दे दी।

2 दिन तक वह ठीक रही। 10 नवंबर को फिर से दर्द होने लगा। जिस पर वह उसे पीजीआई चंडीगढ़ जांच के लिए लेकर गया। जहां पर जांच के बाद डॉक्टरों ने बताया कि युवती गर्भवती है। उसके पेट में 30 सप्ताह का बच्चा है। इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसकी बेटी का आपरेशन किया।

अंबाला में सरपंची के जश्न पर विवाद: हार से बौखलाए प्रत्याशी ने समर्थकों समेत बोला हमला; 4 लोगों को आई चोटें

अब बेटी व बच्चा दोनों ठीक है। उसने बेटी से उसके साथ गलत काम करने वाले के बारे में पूछा लेकिन वह कुछ नहीं बता सकी। बूड़िया थाना प्रभारी पूर्ण सिंह ने बताया कि मामले में केस दर्ज किया गया है। युवती की काउंसिलिंग की जा रही।

 

खबरें और भी हैं…

.
पानीपत सिविल अस्पताल के सफाईकर्मी की मौत: पांच दिन से था संदिग्ध डेंगू, परिवार बोला- बीमार होने के बावजूद अफसरों ने छुट्‌टी नहीं दी

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!