अंबाला में व्यापारी से हड़पे 19.86 लाख: 67.94 लाख पेमेंट में से 48.07 लाख दे दिए; बकाया देने में कर रहे आनाकानी

16
Advertisement

 

 

हरियाणा के अंबाला में UP के व्यापारी के 19.86 लाख रुपए हड़पने का मामला सामने आया है। व्यापारी ने वर्व रिन्यूएबल प्राइवेट लिमिटेड, बनौदी जिला अंबाला (नारायणगढ़ शुगर मिल) को करीब 67.94 लाख की पत्ता कुट्टी व डंडी कुट्टी बेची थी। बकाया पेमेंट न देने पर व्यापारी ने SP अंबाला को शिकायत देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

मंत्री का नाम लेकर अधिकारियों को लताड़ा: ऑफिस में जाकर खूब झाड़ा रौब; स्कूल बस का चालान करने पर बिफरा राव इंद्रजीत समर्थक

गंगा इंटरप्राइजेज रोडवेज कॉलोनी माहलीपुरा सहारनपुर निवासी विजय शर्मा ने बताया कि वर्ष 2020 में उसने वर्व रिन्यूएबल प्राइवेट लिमिटेड बनौदी, जिला अंबाला (नारायणगढ़ शुगर मिल) में 67 लाख 93 हजार 883 रुपए की पत्ता कुट्टी व डंडी कुट्टी बेची थी। आरोपियों ने 48 लाख 7 हजार 933 रुपए RTGS के माध्यम से उसकी फर्म के खाते में भेज दिए थे।

अभी तक 19 लाख 85 हजार 950 रुपए बकाया पेमेंट नहीं दी। उस वक्त उसके साथ मोहित डीलिंग करता था। जब भी वह अमित खन्ना व सुब्रित खन्ना के पास पेमेंट करने के लिए कॉल करते हैं तो वे गुमराह करते हैं। अब इस कंपनी का अंबाला जिले में कोई भी ऑफिस नहीं है। शहजादपुर थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 406, 420 व 120-B के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.
हिसार में अस्पताल से भागा रेप का आरोपी: मेडिकल करवाने लाई थी पुलिस, चकमा देकर बाइक पर हुआ फरार

.

Advertisement