अंबाला में रिटायर सूबेदार के 21.40 लाख हड़पे: कॉलोनी कटने से पहले बुक कराए थे 840 गज के 5 प्लाट; केस दर्ज

25
Quiz banner
Advertisement

 

हरियाणा के अंबाला में रिटायर सूबेदार के प्रॉपर्टी के नाम पर 21.40 लाख रुपए हड़प लिए। रिटायर सूबेदार ने प्रॉपर्टी डीलर की बातों में फंस कॉलोनी कटने से पहले 840 वर्ग गज के 5 प्लाट बुक कराए थे, लेकिन उन्हें न प्लाट मिले और न रकम। रिटायर सूबेदार ने SP अंबाला को शिकायत सौंप रकम वापस दिलाने की गुहार लगाई है।

सैमसंग को गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 और गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 के लिए केवल 12 घंटों में 50,000 बुकिंग प्राप्त हुई

वर्ष 2021 में हुआ था सौदा

डिफेंस कॉलोनी निवासी रिटायर सूबेदार बलबीर सिंह ने बताया कि वह प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है।वर्ष 2021 में डिफेंस एन्क्लेव, बोह निवासी अभिषेक मलिक ने नई कॉलोनी काटने की बात कही थी। बताया था कि सरकार से अनुमति भी मिल गई है। अभिषेक ने कॉलोनी में प्लाट खरीदने की बात कही। उसने अभिषेक मलिक की बातों में आकर 21.40 लाख रुपए जमा करा 5 प्लाट बुक किए थे।

शहीद मनोज भाटी के घर पहुंचे CM: परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की घोषणा; शहीद के नाम पर होगा स्कूल का नामकरण

आरोपी ने किया गुमराह, जिम्मेदारों को भी नहीं दिए पैसे

शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपी अभिषेक मलिक ने अभी तक गुमराह करके रखा। फोन उठाने बंद कर दिए। जब उसने भूमि के मालिकों से संपर्क किया तो पता चला कि पेमेंट न देने की वजह से उनका अभिषेक के साथ सौदा रद्द हो गया है। बताया कि अभिषेक मलिक ने जिम्मेदारों को सिर्फ 2.50 लाख रुपए कैश दिया था। बाकी दिए चेक बाउंस हो गए। अंबाला कैंट थाना पुलिस ने रिटायर सूबेदार की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.
शीर्ष 3 पीएस प्लस गेम अभी खेलने के लिए

.

Advertisement