शीर्ष 3 पीएस प्लस गेम अभी खेलने के लिए

 

नए PlayStation Plus को लॉन्च हुए कुछ महीने हो चुके हैं और उम्मीद है कि कई नए गेम पहले ही सेवा में आ चुके हैं। अब, जबकि नए जोड़े गए शीर्षक जैसे हत्यारे की नस्ल IV: ब्लैक फ्लैग, मार्वल के एवेंजर्स, और याकूब लाइक ए ड्रैगन आपके समय का निवेश करने के लिए कुछ सही मायने में सार्थक शीर्षक हैं, नए PlayStation Plus का सही मूल्य कुछ PlayStation स्टूडियो शीर्षकों की उपलब्धता में है। और ढेर सारे इंडीज।

करनाल में गाड़ी के आगे आए आवारा पशु: टला बड़ा हादसा, गाड़ी में उत्तर प्रदेश से लेकर आ रहा था गुड, गाड़ी का शीशा तोड़कर निकला ड्राइवर को बाहर

भारत में, पीएस प्लस तीन स्तरों में उपलब्ध है – आवश्यक, अतिरिक्त और डीलक्स। यदि आप सदस्यता लेना चाहते हैं, तो अधिकतम मूल्य-प्रति-धन विकल्प अतिरिक्त स्तर होगा। 749 रुपये या 4,999 रुपये के मासिक शुल्क पर, आपको गेम कैटलॉग, पीएस प्लस मासिक गेम, ऑनलाइन गेमिंग और क्लाउड सेव के हिस्से के रूप में पीएस4 और पीएस5 से सैकड़ों या गेम का एक्सेस मिलता है। हालाँकि, एक खेल खेलना चुनना भारी पड़ सकता है, खासकर जब आपको चुनने के लिए बहुत कुछ प्रस्तुत किया जाता है। सीधे शब्दों में कहें, तो यह नेटफ्लिक्स पर फिल्म चुनने जैसी पहली दुनिया की समस्या है।

करनाल में ठेकेदार से लूटे 8 लाख: पैसे लेकर जाना था पटना, रेलवे स्टेशन पर बाइक सवार 2 बदमाश बैग छीनकर फरार

आरंभ करने में आपकी मदद करने के लिए, नए पीएस प्लस पर खेलने के लिए आवश्यक तीन सर्वश्रेष्ठ खिताब यहां दिए गए हैं:

1) रिटर्नल

रिटर्नल में, आप सेलेन के रूप में खेलते हैं, एक रहस्यमय महिला जो दुर्घटनाग्रस्त होकर एट्रोपोस नामक एक शत्रुतापूर्ण विदेशी ग्रह पर उतरी है। याद रखें कि यह एक दुष्ट जैसा खेल है, अहंकार, हर बार मरने पर स्तर रीसेट हो जाते हैं, दुश्मन प्रतिक्रिया करते हैं, आप हथियार खो देते हैं और चक्र फिर से शुरू होता है। रिटर्नल में एक कहानी भी है जो आपका ध्यान गेट-गो से खींचती है। इसलिए, यदि आप एक ऐसी चुनौती की तलाश में हैं, जो अत्यधिक फायदेमंद हो, तो रिटर्नल को आजमाएं।

2) आवारा

तथ्य यह है कि आपको एक प्यारी बिल्ली के रूप में खेलने को मिलता है, अन्नपूर्णा इंटरएक्टिव द्वारा इस सरल इंडी शीर्षक को खेलने के लिए पर्याप्त होना चाहिए, लेकिन यदि आप आश्वस्त नहीं हैं, तो गेम में एक हार्दिक कहानी, स्मार्ट पहेली और सुपर-मजेदार प्लेटफ़ॉर्मिंग है, यद्यपि प्रकृति में रैखिक। इसके अलावा, एक इंडी होने के लिए, स्ट्रे सुंदर से परे दिखता है, यहां तक ​​​​कि आधार PS4 पर भी। आवारा एक छोटा खेल है जो आपके जीवन का उपभोग नहीं करेगा, जो इसे उन लोगों के लिए उपयुक्त बनाता है जो अपने काम को प्रभावित किए बिना गेमिंग की खुजली को दूर करना चाहते हैं। यह गेम पीसी पर खेलने के लिए भी उपलब्ध है।

Android 13 अब Google Pixel फ़ोन के लिए उपलब्ध है: समर्थित डिवाइस, नई सुविधाएँ और बहुत कुछ

3) डेथ स्ट्रैंडिंग: डायरेक्टर्स कट

आइए एक बात सीधी करें कि डेथ स्ट्रैंडिंग हर किसी के लिए नहीं है। इसमें धीमी गति से निर्माण, दोहराव वाले कार्य हैं और यदि आप चौकस नहीं हैं, तो आप कहानी को याद कर सकते हैं। लेकिन बहुत सी चीजें हैं जो सही हो जाती हैं क्योंकि बल्ले से ही, डेथ स्ट्रैंडिंग की कहानी को हिदेओ कोजिमा द्वारा उत्कृष्ट रूप से तैयार किया गया है, जिसमें नॉर्मन रीडस, गुइलेर्मो डेल टोरो और मैड्स मिकेल्सन अपने-अपने पात्रों के साथ न्याय कर रहे हैं। खेल के आधे रास्ते के निशान हिट होने पर स्लोबर्न आपको तूफान में ले जाता है। एक बार जब आप खेल की विद्या में निवेश कर लेते हैं और डेसीमा इंजन के अंदर आश्चर्यजनक रूप से तैयार की गई दुनिया को पार कर सकते हैं, तो नियंत्रक को नीचे रखना मुश्किल है।

मानसूनी बारिश ने बिखेरी खुशियां: खेतों में घटी 18 हजार मेगावाट बिजली की खपत; निगम पर नहीं रहा सप्लाई का दबाव, उद्योग भी खूब चले

इसके साथ ही, नए पीएस प्लस का दीर्घकालिक और विशेष रूप से उन गेमर्स के लिए कुछ अच्छा मूल्य है, जिन्हें अभी तक सोनी की पहली पार्टी की उत्कृष्ट कृतियों का अनुभव नहीं हुआ है। सदस्यता सेवा वर्तमान में PS5 और PS4 पर उपयोग के लिए उपलब्ध है।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *