ZTE Axon 40 Ultra एक अंडर-डिस्प्ले कैमरा वाला नवीनतम स्मार्टफोन है: सभी विवरण

ZTE फिर से चर्चा में है, और इस हफ्ते उसने अपनी Axon श्रृंखला के हिस्से के रूप में एक और स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसमें एक अंडर-डिस्प्ले फ्रंट कैमरा है। तकनीक को लगभग कुछ साल हो गए हैं, लेकिन हमने शायद ही इसे जमीन पर देखा हो। ZTE यहाँ एक अपवाद है, और Axon 40 Ultra उसी डिज़ाइन के साथ जारी है।

कंपनी ने स्मार्टफोन का एक प्रो और अल्ट्रा मॉडल लॉन्च किया है, जहां पहले वाले स्मार्टफोन की तुलना में फीचर्स में हल्के हैं। दोनों फोन क्रमशः 120Hz और 144Hz ताज़ा दरों के समर्थन के साथ AMOLED डिस्प्ले से लैस हैं और 5000mAh की बैटरी के साथ आते हैं।

यह भी पढ़ें: सैमसंग गैलेक्सी S23 अल्ट्रा अगले साल 200MP का मुख्य कैमरा पैक कर सकता है

जेडटीई एक्सॉन 40 अल्ट्रा कीमत

ZTE Axon 40 अल्ट्रा स्मार्टफोन की कीमतें 8GB + 256GB स्टोरेज वाले बेस मॉडल के लिए CNY 5,000 (57,000 रुपये लगभग) से शुरू होती हैं। बड़े 12GB रैम मॉडल की कीमत आपको CNY ​​5,300 (लगभग 60,900 रुपये) होगी। कंपनी के पास 512GB और 1TB स्टोरेज विकल्प भी हैं, लेकिन हम उनकी कीमतें या उपलब्धता नहीं रखते हैं।

जेडटीई एक्सॉन 40 अल्ट्रा स्पेसिफिकेशंस

हमारे मन में कोई संदेह नहीं है कि ZTE Axon 40 Ultra एक पावर-पैक डिवाइस है। यह 6.8-इंच AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है जो केवल 120Hz रिफ्रेश रेट और 1500 निट्स पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है। एक्सॉन 40 अल्ट्रा में अपने पूर्ववर्ती की तरह एक अंडर-डिस्प्ले कैमरा है, और कंपनी बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए प्रौद्योगिकी में सुधार करती है। ZTE ने एक नई UDC चिप पर भरोसा किया है ताकि आपको स्क्रीन और कैमरे के बीच कोई गैप न मिले।

यह भी पढ़ें: Apple आपके इस्तेमाल किए गए iPhone को सेकंडों में कुचलने के लिए डेज़ी रोबोट का उपयोग कर रहा है: आप सभी को पता होना चाहिए

ZTE Axon 40 Ultra स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 चिपसेट द्वारा संचालित है, जिसमें 16GB तक रैम और स्टोरेज अधिकतम 1TB है। इमेजिंग कर्तव्यों के लिए, एक्सॉन 40 अल्ट्रा में पीछे की तरफ 64-मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा यूनिट है, जो अल्ट्रा-वाइड, वाइड और टेलीफोटो क्षमता प्रदान करता है। मुख्य सेंसर OIS को सपोर्ट करता है और साथ ही एक ToF 3D सेंसर भी है।

वीडियो देखें: ओप्पो फाइंड एक्स5 प्रो क्विक लुक: पावर-पैक ओप्पो फ्लैगशिप स्मार्टफोन जिसे भारत मिस कर सकता है

ZTE ने स्मार्टफोन को 5000mAh की बैटरी के साथ लोड किया है जो 80W फास्ट चार्जिंग स्पीड को सपोर्ट करती है। स्टीरियो क्वालिटी आउटपुट के लिए स्पीकर्स को DTS: X Ultra द्वारा ट्यून किया गया है। इसकी संभावना कम ही है कि ZTE इस स्मार्टफोन को ग्लोबली लॉन्च करेगी।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!