Yamaha TW-E3B और TW-E5B ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स भारत में लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशंस

 

यामाहा के पास बाजार में कई ऑडियो उत्पाद हैं, और कंपनी ने अब भारत में अपने नवीनतम सही मायने में वायरलेस ईयरबड पेश किए हैं। नए TW-E3B और TW-E5B ईयरबड्स सुरक्षित सुनने का अनुभव प्रदान करने का दावा करते हैं और यामाहा ने इन ईयरबड्स को डिजाइन और इंजीनियरिंग करते समय स्वास्थ्य को सबसे आगे रखा है। ये दोनों उत्पाद अलग-अलग दर्शकों को पूरा करते हैं, और उनकी विशेषताएं उनके संबंधित मूल्य टैग पर आधारित होती हैं।

पानीपत में पति-पत्नी और वो: दूसरी महिला के साथ रहने लगा पति; घरवाली और बाहरवाली दोनों को रखने की है शर्त

Yamaha TW-E3B और TW-E5B भारत में कीमतें

Yamaha TW-E3B वायरलेस ईयरबड्स की कीमत in भारत देश में 8,490 रुपये है, जबकि Yamaha TW-E5B की कीमत आपको 14,200 रुपये है।

 

यामाहा TW-E3B और TW-E5B निर्दिष्टीकरण

TW-E3B यामाहा के दो सही मायने में वायरलेस ईयरबड्स से सस्ता है, इसलिए कीमत के हिसाब से फीचर्स को हल्का किया गया है। इन ईयरबड्स को टच कंट्रोल मिलता है जिससे आप म्यूजिक को टैप और प्ले/पॉज कर सकते हैं या वॉल्यूम भी कम कर सकते हैं। यामाहा ने दोनों मॉडलों के साथ क्वालकॉम एपीटीएक्स, एएसी और एसबीसी जैसे उच्च ऑडियो कोडेक प्रारूपों के लिए समर्थन की पेशकश की है।

राकेश जैन का चुनावी प्रचार रथ पहुंचा पुरानी अनाज मंडी… व्यापारियों ने क्या कहा… देखिए लाइव रिपोर्ट…

स्नग-फिट डिज़ाइन यह सुनिश्चित करता है कि ईयरबड आसानी से विभिन्न कानों के आकार में फिट हो जाएं और आपको लंबे समय तक एक आरामदायक अनुभव प्रदान करें। यामाहा का कहना है कि बंडल्ड चार्जिंग केस से आप 24 घंटे तक की बैटरी लाइफ पा सकते हैं।

जबकि TW-E5B ईयरबड्स आपको क्रिस्टल-क्लियर कॉल देने के लिए क्वालकॉम सीवीसी तकनीक से लैस हैं। यामाहा ने एक गेमिंग मोड जोड़ा है जो बेहतर प्रतिक्रिया के लिए ध्वनि और वीडियो के बीच विलंबता को कम करता है। कंपनी ने यह सुनिश्चित किया है कि आप अपने स्मार्टफोन में यामाहा हेडफोन कंट्रोल ऐप के साथ ईयरबड्स की सेटिंग में बदलाव कर सकते हैं। इसे विभिन्न कार्यों के लिए हैंड्स-फ्री वॉयस कंट्रोल एक्सेस के लिए सिरी और गूगल असिस्टेंट के लिए सपोर्ट मिलता है।

राकेश जैन का चुनावी प्रचार रथ पहुंचा पुरानी अनाज मंडी… व्यापारियों ने क्या कहा… देखिए लाइव रिपोर्ट…

Yamaha के इस TWS का प्रीमियम संस्करण आपको बंडल चार्जिंग केस के साथ 30 घंटे तक की बैटरी लाइफ देता है जिसमें बैटरी इंडिकेटर भी होता है।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *