Xiaomi OLED Vision TV भारत में बिक्री पर जाता है: मूल्य, ऑफ़र और विनिर्देश

Xiaomi OLED Vision TV अब में उपलब्ध है भारत और आज आपको कंपनी का पहला OLED TV मार्केट में मिल सकता है. Xiaomi ने OLED मॉडल को 55-इंच स्क्रीन साइज में लॉन्च किया और यह Dolby Vision से लैस है। चूंकि इसमें एक OLED पैनल है, इसलिए आपको गहरे काले रंग मिलते हैं, कुछ ऐसा जो कंपनी का भी दावा है।

OLED टीवी सेगमेंट को आमतौर पर प्रीमियम ब्रैकेट के लिए आरक्षित किया गया है, जिसमें टीवी की कीमत 1 लाख रुपये से अधिक है, लेकिन Xiaomi बाजार में अपने नवीनतम उत्पाद के साथ गतिशीलता को बदलना चाहता है।

यह भी पढ़ें: जैक डोर्सी ने ट्विटर के निदेशक मंडल से इस्तीफा दिया, कहा- फिर कभी ट्विटर के सीईओ नहीं बनेंगे

Xiaomi OLED Vision TV की कीमत भारत, सेल ऑफर्स और भी बहुत कुछ

Xiaomi OLED Vision TV की भारत में कीमत 89,999 रुपये है लेकिन सेल ऑफर आपको आकर्षक बैंक डिस्काउंट और कैशबैक के साथ खरीदने का मौका देता है। यदि आप एचडीएफसी बैंक कार्ड का उपयोग करके खरीदारी करते हैं, तो Xiaomi आपको 6,000 रुपये की तत्काल छूट दे रहा है और ज़ेस्टमनी के साथ भुगतान करने पर आपको 7,500 रुपये तक का कैशबैक मिलता है और आपके पास पेटीएम के माध्यम से भुगतान करने पर 750 रुपये तक का 10 प्रतिशत कैशबैक भी है।

Xiaomi OLED विजन टीवी निर्दिष्टीकरण

Xiaomi OLED Vision TV बड़ी स्क्रीन पर देखने का एक प्रीमियम अनुभव प्रदान करता है। OLED डिस्प्ले पैनल 3840×2160 पिक्सल पर 4K रिज़ॉल्यूशन प्रदान करता है, डॉल्बी विजन, 60Hz रिफ्रेश रेट, 98.5 प्रतिशत वाइड कलर Gamut DCI-P3 और HDR10+ को भी सपोर्ट करता है।

टीवी आठ-स्पीकर सेटअप से लैस है जिसमें चार निष्क्रिय और चार सक्रिय ड्राइवर शामिल हैं – डॉल्बी एटमॉस और डीटीएस-एक्स समर्थन के साथ। Xiaomi OLED Vision TV लोकप्रिय PatchWall UI 4 पर चलता है जो Android TV 11 ऑपरेटिंग प्लेटफॉर्म पर आधारित है।

यह भी पढ़ें: फ्लिपकार्ट ने अपने मोबाइल ऐप को नया रूप दिया: ये रहे सभी नए बदलाव

Xiaomi OLED Vision TV एक क्वाड-कोर कोर्टेक्स A73 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जो माली G52 MC1 GPU, 3GB रैम के साथ जोड़ा जाता है, और आपको ऐप्स और अन्य डेटा स्टोर करने के लिए 32GB स्टोरेज प्रदान करता है। कनेक्टिविटी विकल्पों में तीन एचडीएमआई पोर्ट, दो यूएसबी पोर्ट, एक ईथरनेट पोर्ट, वाईफाई 6 और ब्लूटूथ 5.0 शामिल हैं, जो आपको वायरलेस तरीके से डिवाइस को पेयर करने की सुविधा देते हैं।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर तथा आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहां।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!