Xiaomi मिक्स फोल्ड 2 गैलेक्सी Z फोल्ड 4 को देने के लिए लॉन्च किया गया कुछ बहुत जरूरी प्रतिस्पर्धा: मूल्य, विशिष्टताएँ और बहुत कुछ

 

सैमसंग के बड़े गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट के ठीक एक दिन बाद, जहां दक्षिण कोरियाई निर्माता ने गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 लॉन्च किया, Xiaomi ने अपने नवीनतम फोल्डेबल, Xiaomi मिक्स फोल्ड 2 का भी अनावरण किया, जो सैमसंग के प्रतियोगी के रूप में आता है। गैलेक्सी जेड फोल्ड 4। Xiaomi मिक्स फोल्ड 2 को अभी तक केवल चीन में लॉन्च किया गया है, और यह ज्ञात नहीं है कि स्मार्टफोन भारत सहित अन्य बाजारों में लॉन्च किया जाएगा या नहीं।

यमुनानगर में युवक को जानवरों की तरह पीटा: दोस्तों से लिए 7 हजार रुपए नहीं लौटा पाया था; वीडियो हुआ वायरल

Xiaomi मिक्स फोल्ड 2 की कीमतें और उपलब्धता

Xiaomi मिक्स फोल्ड 2 बेस 12GB रैम + 256GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए CNY 8,999 (लगभग 1,06,400 रुपये) की कीमत पर लॉन्च किया गया है। मिक्स फोल्ड 2 का 512GB स्टोरेज वैरिएंट है जिसकी कीमत CNY 9,999 (लगभग 1,18,300 रुपये) है, और 12GB रैम और 1TB इंटरनल स्टोरेज वाले टॉप-स्पेक वेरिएंट की कीमत CNY 11,999 (लगभग 1,42,000 रुपये) है। . यह स्मार्टफोन भारत समेत अन्य बाजारों में कब लॉन्च होगा या नहीं इसकी जानकारी नहीं है।

Xiaomi मिक्स फोल्ड 2 स्पेसिफिकेशंस

विनिर्देशों के संदर्भ में, Xiaomi मिक्स फोल्ड 2 6.56-इंच सैमसंग E5 AMOLED डिस्प्ले के साथ बाहर की तरफ 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। अंदर की तरफ, स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 8-इंच 2K+ Eco2 डिस्प्ले है। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित है जिसमें 12GB रैम और 1TB तक की इंटरनल स्टोरेज है। Xiaomi मिक्स फोल्ड 2 में 67W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी है।

पैट्रोल पंप और गैस एजेंसी दिलाने वाला ठग काबू: 5 राज्यों में 100 लोगों से कर चुका फ्रॉड; पटना से पकड़ा

ऑप्टिक्स के संदर्भ में, Xiaomi मिक्स फोल्ड 2 50-मेगापिक्सल के प्राइमरी शूटर के साथ लीका-ब्रांडेड ट्रिपल रियर कैमरा, 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2X ऑप्टिकल जूम के साथ टेलीफोटो लेंस के साथ आता है।

ज़ियामी मिक्स फोल्ड 2, इसके विनिर्देशों को देखते हुए, लोकप्रिय सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 के लिए एक सीधा प्रतियोगी है। हालांकि, यह ज्ञात नहीं है कि ज़ियामी मिक्स फोल्ड 2 चीन के अलावा अन्य बाजारों में लॉन्च किया जाएगा या नहीं। सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड सीरीज़ दुनिया भर में एक सफल उत्पाद रहा है, लेकिन इसमें कड़ी प्रतिस्पर्धा का अभाव है क्योंकि यह बाजार में एकमात्र पूर्ण विकसित फोल्डेबल में से एक है। अगर Xiaomi मिक्स फोल्ड 2 को अन्य बाजारों में लाने का फैसला करता है, तो यह सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 को वैश्विक बाजारों में कुछ बहुत जरूरी प्रतिस्पर्धा देगा।

रक्षाबंधन पर अंबाला में उमड़ी यात्रियों की भीड़: रोडवेज ने विभिन्न रूटों पर दौड़ाई 174 बसें; अतिरिक्त स्टाफ तैनात

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *