Xiaomi पार्टनर्स कैमरा मेकर Leica के साथ, जुलाई में Leica-ब्रांडेड कैमरा वाला पहला स्मार्टफोन

Xiaomi एक लेगेसी कैमरा निर्माता के साथ साझेदारी करने वाला नवीनतम स्मार्टफोन निर्माता है। कंपनी ने जर्मन कैमरा निर्माता लीका के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की है, और साझेदारी का पहला स्मार्टफोन इस साल जुलाई में लॉन्च होने की बात कही जा रही है।

यह स्मार्टफोन निर्माताओं और कैमरा कंपनियों के बीच नवीनतम साझेदारी के रूप में आता है। वर्तमान में, वनप्लस स्वीडिश ब्रांड के साथ बहु-वर्षीय साझेदारी है हसलेब्लाडऔर विवो फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स के लिए अपने कैमरों के लिए Zeiss के साथ साझेदारी की है। Xiaomi ने कहा है कि इस साझेदारी से पहला स्मार्टफोन जुलाई 2022 में लॉन्च किया जाएगा, लेकिन डिवाइस के बारे में कोई जानकारी नहीं दी। रिपोर्ट्स ने सुझाव दिया है कि स्मार्टफोन होगा Xiaomi 12 अल्ट्रा. “जुलाई में मोबाइल फोटोग्राफी के एक नए युग की प्रतीक्षा करें!” कंपनी ने अपनी घोषणा में कहा।

लीका और श्याओमी के बीच साझेदारी दोनों कंपनियों को ऑप्टिकल डिजाइन से लेकर “सौंदर्य उन्मुखीकरण और उत्पाद दर्शन और इमेजिंग प्राथमिकताओं” तक हर चीज के लिए मिलकर काम करती हुई दिखाई देगी।

“Xiaomi और Leica एक-दूसरे की खोज और विचारों से सहमत हैं और एक-दूसरे के फायदे और उद्योग की सराहना करते हैं। यह सहयोग Xiaomi की इमेजिंग रणनीति को मजबूत बढ़ावा देगा। सहयोग के दौरान, ऑप्टिकल डिज़ाइन से ट्यूनिंग सौंदर्य उन्मुखता तक, दोनों पक्षों की नवीन तकनीकों, उत्पाद दर्शन और इमेजिंग प्राथमिकताओं ने अभूतपूर्व गहराई से टकराव और संलयन का अनुभव किया है,” लेई जून, Xiaomi के संस्थापक और सीईओ ने कहा।

जर्मन कैमरा निर्माता Leica पहले पिछले चार सालों से Huawei के साथ पार्टनरशिप कर रही थी। Huawei और Leica के बीच सहयोग को Huawei P30 Pro, Huawei P40 और Huawei P50 सीरीज में देखा गया था। हुआवेई को दुनिया भर के कई बाजारों में कई चुनौतियों का सामना करने के साथ, दोनों ब्रांडों ने साझेदारी को समाप्त करने का फैसला किया।

2022 में, Leica ने Xiaomi के साथ साझेदारी की है, जिस कंपनी की निर्माता हिस्सेदारी पिछली कुछ तिमाहियों से बढ़ रही है। Xiaomi के Mmi 11 Ultra और Xiaomi 12 Pro भी सफल डिवाइस रहे हैं, और यह केवल कंपनी के लिए विशेषज्ञों को लाने और बेहतर कैमरा सिस्टम पर अधिक ध्यान केंद्रित करने के लिए समझ में आता है।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *