Wroley E- Scooters ने लॉन्च किए तीन सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में चलेंगे 90 किमी, जानिए इनकी खूबियां

128
Advertisement
Wroley E- Scooters ने हाल ही में बाजार में तीन नए इलेक्ट्रिक स्कूटर- Mars, Platina और Posh लॉन्च किए हैं.

Wroley E- Scooters ने हाल ही में बाजार में तीन नए इलेक्ट्रिक स्कूटर- Mars, Platina और Posh लॉन्च किए हैं. इन तीनों ही बजट फ्रेंडली स्कूटरों में बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं. ये स्कूटर दिल्ली में सभी Wroley डीलरशिप पर उपलब्ध हैं और कंपनी इन स्कूटरों की बैटरी पर 40,000 किमी तक की वारंटी दे रही है. ये नए स्कूटर रिवर्स मोड, एंटी-थेफ्ट सेंसर, साइड-स्टैंड सेंसर, क्रूज कंट्रोल और पार्किंग सेंसर जैसे फीचर्स के साथ आते हैं.

Wroley Mars की बात करें तो यह स्कूटर तीनों में सबसे किफायती है और इसकी कीमत 74,900 रुपये (एक्स-शोरूम) है. यह 60V/30Ah की बैटरी के साथ आता है. कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज में यह स्कूटर 90 किमी से ज्यादा की दूरी तय कर सकता है. रियर व्हील हब के अंदर 250W BLDC मोटर है और इस स्कूटर का टॉप स्पीड 25kmph है. इसकी सीट ऊंचाई 640 मिमी है. इसमें 5 इंच का LED MID भी मिलता है और इसे चार कलर ऑप्शन्स में पेश किया जा रहा है.

कंपनी द्वारा लॉन्च किए गए अन्य दो स्कूटरों को Platina और Posh नाम दिया गया है. इनमें वही बैटरी और मोटर दी गई है, जो कि Mars में है और इनकी रेंज भी समान है. Platina की कीमत 76,400 रुपये है, वहीं इनमें से सबसे महंगा स्कूटर Posh की कीमत 78,900 रुपये (एक्स-शोरूम) है. तीनों स्कूटरों में आगे की तरफ टेलिस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन और पीछे की तरफ ट्विन शॉक एब्जॉर्बर मिलता है. इन स्कूटरों के फ्रंट व्हील पर डिस्क ब्रेक भी मिल सकता है जबकि रियर में ड्रम ब्रेक है. तीनों स्कूटरों में लगभग समान स्पेसिफिकेशन्स हैं, हालांकि इनके डिजाइन और स्टाइल में अंतर है. Mars और Platina में ट्रेडशिनल मॉडर्न-डे डिजाइन मिलता है, वहीं, Posh स्कूटर रेट्रो लुक के साथ आता है.

Advertisement