WPL: महिला दिवस के मौके पर गुजरात जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच में सभी के लिए फ्री एंट्री

 

महिला दिवस के मौके पर बुधवार को गुजरात जाइंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होने वाले मैच के लिए ब्रेबोर्न स्टेडियम में सभी के लिए फ्री एंट्री होगी।

 

WPL: महिला दिवस के मौके पर गुजरात जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच में सभी के लिए फ्री एंट्री

कुछ दिन पहले, बीसीसीआई ने घोषणा की थी कि भारत में महिला क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए सभी महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) मैचों में महिलाओं और लड़कियों के लिए मुफ्त प्रवेश होगा।

नवीनतम घोषणा विशाल स्कोरबोर्ड पर सोमवार को के बीच मैच के दौरान दिखाई गई मुंबई भारतीयों और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ब्रेबोर्न स्टेडियम में। WPL के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी इसे ट्वीट किया गया था।

मैच में MI ने RCB को नौ विकेट से हरा दिया। 156 रनों का पीछा करते हुए, MI ने 34 गेंद शेष रहते अपने लक्ष्य को हासिल कर लिया।

तीन विकेट लेने के बाद, हेले मैथ्यूज ने 38 गेंदों में 77 रन बनाकर एक अच्छा ऑल-राउंड शो पूरा किया, जबकि नेट साइवर-ब्रंट ने 29 गेंदों में 55 रन बनाए।

इससे पहले, आरसीबी की टीम 18.4 ओवर में 155 रन पर ऑल आउट हो गई। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी ने तेज शुरुआत की और कप्तान स्मृति मंधाना और सोफी डिवाइन की सलामी जोड़ी ने 4.2 ओवर में 39 रन जोड़े। सायका इशाक ने 11 गेंदों में 16 रन बनाए।

रोहतक में पति को सजा: नाबालिग बेटी की गवाही पर दोषी करार, बोली : पिता ने मां को आत्महत्या के लिए किया मजबूर

दिशा कासट अपना खाता खोलने में नाकाम रहीं, इससे पहले कि मंधाना को हेले मैथ्यूज ने 17 गेंद में 23 रन बनाकर वापस भेज दिया, आरसीबी के कप्तान फिर से शुरुआत करने के बाद गिर गए।

ऋचा घोष ने फिर 26 गेंदों में 28 रन का योगदान दिया। बाद में, आरसीबी को कनिका आहूजा (13 रन पर 22), श्रेयंका पाटिल (15 रन पर 23) और मेगन शुट्ट (14 रन पर 20 रन) से उपयोगी कैमियो से मदद मिली।

.
कुरुक्षेत्र में 3 छात्रों पर चाकू-तलवारों से हमला: परीक्षा के बाद शाहबाद के हूडा पार्क में बैठे थे; 2 की हालत गंभीर

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *