Wordle 401 उत्तर आज: 25 जुलाई के लिए Wordle समाधान

 

इस साल की शुरुआत में इसकी लोकप्रियता बढ़ने के बाद से वर्डले प्रशंसकों के बीच लोकप्रिय है। हालांकि खेल के नियम सरल हैं और खिलाड़ियों को केवल पांच अक्षरों के शब्द का अनुमान लगाने की आवश्यकता होती है, कई लोग द न्यू यॉर्क टाइम्स द्वारा वर्डले के अधिग्रहण के बाद से अपनी अंग्रेजी शब्दावली का परीक्षण करने का एक अच्छा तरीका खोज रहे हैं। हर मध्यरात्रि में, वर्डले दिन के अपने शब्द को ताज़ा करता है, और खिलाड़ियों को छह प्रयासों में दुनिया का अनुमान लगाना होगा। संकेत रंग-कोडित टाइलों में दिए गए हैं।

यमुनानगर में भाकियू किसानों का प्रदर्शन: शामलात-देह और जुमला मुश्तरका जमीनों का मामला; आंदोलन करने की चेतावनी दी गई

25 जुलाई के लिए वर्डल 401 उत्तर

आज के वर्डले का उत्तर (वर्ड 401, 25 जुलाई) है साथ भाग जानाजिसका अर्थ है शादी करने के लिए चुपके से भाग जाना।

पिछले सप्ताह के शब्दों के उत्तर

यदि आप कल के शब्द से चूक गए हैं, तो 24 जुलाई के दिन का शब्द पावर था। 23 जुलाई को दिन का शब्द TRYST था। इससे पहले, Wordle 397 के लिए दिन का Wordle शब्द APHID था। उस दिन का Wordle शब्द WACKY था। इससे पहले, 15 जुलाई (शब्द 391) के लिए दिन का शब्द WEDGE था। इससे पहले, 14 जुलाई को दिन का शब्द लीवर था। 13 जुलाई के लिए, वर्डले का उत्तर रात था। वर्डल 387 के लिए, दिन का शब्द मैडम था।

कुरुक्षेत्र में पूर्व सरपंच से मांगी रंगदारी: मैसेंजर दी धमकी; बोला-10 लाख नहीं दिए तो मिटा दूंगा सबूत

वर्डले कैसे खेलें

Wordle किसी भी डेस्कटॉप या मोबाइल ब्राउज़र जैसे कि Google Chrome, Brave, Safari, आदि पर चलाने के लिए उपलब्ध है। उपयोगकर्ता आधिकारिक वेबसाइट (लिंक) पर जा सकते हैं और पंजीकरण के बिना इस फ्री-टू-प्ले शीर्षक को खेल सकते हैं। वेबसाइट में एक साधारण डिज़ाइन भी है, और उपयोगकर्ता सीधे गेम में कूद सकते हैं। ऊपर दाईं ओर एक सेटिंग अनुभाग है जहां उपयोगकर्ता ‘हार्ड मोड’, ‘डार्क थीम’ और ‘कलर ब्लिंग मोड’ के बीच चयन कर सकते हैं।

सीधे शब्दों में कहें तो, वर्डले एक शब्द-अनुमान लगाने वाला खेल है जहाँ आपको छह कोशिशों में एक गुप्त पाँच-अक्षर वाले शब्द का अनुमान लगाने की आवश्यकता होगी। सही अनुमान एक विशेष ब्लॉक को एक अक्षर से ‘हरा’ के रूप में चिह्नित करेगा। यदि गुप्त दुनिया में अक्षर ‘R’ है, लेकिन आपकी चुनी हुई दुनिया अक्षर को गलत ब्लॉक में रखती है, तो यह पीले रंग में दिखाया जाएगा। यदि ब्लॉक ग्रे रहता है, तो इसका मतलब है कि पत्र किसी भी स्थान पर नहीं है। प्रत्येक दिन, Wordle दिन का एक नया शब्द चुनेगा, इसलिए दूसरे शब्दों में, गुप्त शब्द बदलता रहता है।

ISC बोर्ड 12वीं कक्षा का परिणाम जारी: लड़कों को पछाड़ फिर लड़कियों ने मारी बाजी, अंजली को मेडिकल स्ट्रीम में मिले 98.8% अंक

उल्लेख नहीं करने के लिए, यह गुप्त वर्डले शब्द पूरी तरह से यादृच्छिक है, लेकिन आपके लक्ष्य के करीब पहुंचने के लिए कुछ तरकीबें हैं। पहला शब्द यकीनन सबसे महत्वपूर्ण है, इसलिए कई स्वरों के साथ कुछ चुनने का प्रयास करें। उदाहरण के लिए, एडियू, ऑडियो और हमारी जैसे शब्द कुछ अच्छे विकल्प हैं। दूसरे, सुनिश्चित करें कि आप अपनी शब्दावली में कम से कम पहली पंक्ति के लिए कई स्वरों के साथ कई 5-अक्षर वाले शब्दों से लैस हैं। Wordle गेम में समान शब्दों को दोहराने की कोशिश न करें, लेकिन कभी-कभी आपको एक जुआ खेलना होगा।

रियल एस्टेट सुधार: महंगी के बावजूद रियल एस्टेट मार्केट में सुधार, गुड़गांव में अभी भी 59120 यूनिट को ग्राहक की दरकार

वर्डले को इस साल की शुरुआत में द न्यू यॉर्क टाइम्स द्वारा अधिग्रहित किया गया था और प्रकाशन के गेमिंग पोर्टफोलियो में जोड़ता है। NYT ने कहा था कि उसने अपने निर्माता जोश वार्डले से एक अज्ञात “सात-आंकड़ा राशि” के लिए गेम खरीदा था।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *