Wordle 363 उत्तर आज: 17 जून के लिए Wordle समाधान

इस साल की शुरुआत में इसकी लोकप्रियता बढ़ने के बाद से वर्डले प्रशंसकों के बीच लोकप्रिय है। हालांकि खेल के नियम सरल हैं और खिलाड़ियों को केवल पांच अक्षरों के शब्द का अनुमान लगाने की आवश्यकता होती है, कई लोग द न्यू यॉर्क टाइम्स द्वारा वर्डले के अधिग्रहण के बाद से अपनी अंग्रेजी शब्दावली का परीक्षण करने का एक अच्छा तरीका खोज रहे हैं। हर मध्यरात्रि में, वर्डले दिन के अपने शब्द को ताज़ा करता है, और खिलाड़ियों को छह प्रयासों में दुनिया का अनुमान लगाना होगा। संकेत रंग-कोडित टाइलों में दिए गए हैं।

वर्डल 363 उत्तर 17 जून के लिए

आज के वर्डले का उत्तर (वर्डल 363, 17 जून) है उड़ायह शब्द “पिघले हुए कांच के माध्यम से हवा को मजबूर करके बनाए गए कांच के बने पदार्थ के प्रकार” को संदर्भित करता है।

यह भी पढ़ें: एलोन मस्क ने संकेत दिया कि भविष्य में लागत कम करने के लिए ट्विटर पर छंटनी की जाएगी

पिछले सप्ताह के शब्दों के उत्तर

यदि आप कल के वर्डले से चूक गए, तो दिन का शब्द (16 जून) APRON था। Wordle 361 के लिए दिन का Wordle शब्द PRIMO था, और Wordle 360 ​​के लिए दिन का Wordle शब्द – 14 जून ATONE था। उससे पहले 13 जून के दिन का शब्द डोनर था, और उससे पहले, 12 जून को, Wordle 358 के लिए दिन का शब्द FLOAT था। 11 जून को Wordle 357 के लिए दिन का शब्द शब्द GOOSE था। इससे पहले, 10 जून के लिए Wordle 356 शब्द PEITY था। 9 जून के लिए दिन का वर्डल 355 शब्द GIRTH था।

वर्डले कैसे खेलें

Wordle किसी भी डेस्कटॉप या मोबाइल ब्राउज़र जैसे Google Chrome, Brave, Safari, आदि पर चलाने के लिए उपलब्ध है। उपयोगकर्ता आधिकारिक वेबसाइट (लिंक) पर जा सकते हैं और पंजीकरण के बिना इस फ्री-टू-प्ले शीर्षक को खेल सकते हैं। वेबसाइट में एक साधारण डिज़ाइन भी है, और उपयोगकर्ता सीधे गेम में कूद सकते हैं। ऊपर दाईं ओर एक सेटिंग अनुभाग है जहां उपयोगकर्ता ‘हार्ड मोड’, ‘डार्क थीम’ और ‘कलर ब्लिंग मोड’ के बीच चयन कर सकते हैं।

सीधे शब्दों में कहें तो, वर्डले एक शब्द-अनुमान लगाने वाला खेल है जहाँ आपको छह कोशिशों में एक गुप्त पाँच-अक्षर वाले शब्द का अनुमान लगाने की आवश्यकता होगी। सही अनुमान एक विशेष ब्लॉक को एक अक्षर से ‘हरा’ के रूप में चिह्नित करेगा। यदि गुप्त दुनिया में अक्षर ‘R’ है, लेकिन आपकी चुनी हुई दुनिया अक्षर को गलत ब्लॉक में रखती है, तो यह पीले रंग में दिखाया जाएगा। यदि ब्लॉक ग्रे रहता है, तो इसका मतलब है कि पत्र किसी भी स्थान पर नहीं है। प्रत्येक दिन, Wordle दिन का एक नया शब्द चुनेगा, इसलिए दूसरे शब्दों में, गुप्त शब्द बदलता रहता है।

उल्लेख नहीं करने के लिए, यह गुप्त वर्डले शब्द पूरी तरह से यादृच्छिक है, लेकिन आपके लक्ष्य के करीब पहुंचने के लिए कुछ तरकीबें हैं। पहला शब्द यकीनन सबसे महत्वपूर्ण है, इसलिए कई स्वरों के साथ कुछ चुनने का प्रयास करें। उदाहरण के लिए, एडियू, ऑडियो और हमारी जैसे शब्द कुछ अच्छे विकल्प हैं। दूसरे, सुनिश्चित करें कि आप अपनी शब्दावली में कम से कम पहली पंक्ति के लिए कई स्वरों के साथ कई 5-अक्षर वाले शब्दों से लैस हैं। Wordle गेम में समान शब्दों को दोहराने की कोशिश न करें, लेकिन कभी-कभी आपको एक जुआ खेलना होगा।

यह भी पढ़ें: सैमसंग गैलेक्सी एफई स्मार्टफोन बनाना बंद कर सकता है: रिपोर्ट

वर्डले को इस साल की शुरुआत में द न्यू यॉर्क टाइम्स द्वारा अधिग्रहित किया गया था और प्रकाशन के गेमिंग पोर्टफोलियो में जोड़ता है। NYT ने कहा था कि उसने अपने निर्माता जोश वार्डले से एक अज्ञात “सात-आंकड़ा राशि” के लिए गेम खरीदा था।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *