Wordle 359 उत्तर आज: 13 जून के लिए Wordle समाधान

 

इस साल की शुरुआत में इसकी लोकप्रियता बढ़ने के बाद से वर्डले प्रशंसकों के बीच लोकप्रिय है। हालांकि खेल के नियम सरल हैं और खिलाड़ियों को केवल पांच अक्षरों के शब्द का अनुमान लगाने की आवश्यकता होती है, कई लोग द न्यू यॉर्क टाइम्स द्वारा वर्डले के अधिग्रहण के बाद से अपनी अंग्रेजी शब्दावली का परीक्षण करने का एक अच्छा तरीका खोज रहे हैं। हर मध्यरात्रि में, वर्डले दिन के अपने शब्द को ताज़ा करता है, और खिलाड़ियों को छह प्रयासों में दुनिया का अनुमान लगाना होगा। संकेत रंग-कोडित टाइलों में दिए गए हैं।

वार्ड 17 से श्रीमती सोनिका ने साइकिल चला किया चुनावी कार्यालय का शुभारंभ… चुनाव निशान साइकिल… देखिए लाइव…

वर्ड 359 उत्तर 13 जून के लिए

आज का जवाब Wordle (वर्ड 359, 13 जून) डोनर है, जिसका अर्थ है एक व्यक्ति जो कुछ दान करता है, विशेष रूप से दान के लिए धन।

पिछले सप्ताह के शब्दों के उत्तर

यदि आप कल के वर्डले से चूक गए हैं, तो दिन का शब्द (12 जून) FLOAT था। इससे पहले, दिन का शब्द शब्द GOOSE था। Wordle 356 के लिए दिन का Wordle शब्द PEITY था, और Wordle 355 – 9 जून के लिए दिन का Wordle शब्द GIRTH था। इससे पहले 8 जून के लिए दिन का शब्द TRAIT था, और उससे पहले, 7 जून को Wordle 353 के लिए दिन का शब्द FLOOD था। 5 जून को Wordle 351 के लिए दिन का शब्द शब्द DEPTH था। इससे पहले, 4 जून के लिए Wordle 350 दिन का शब्द FROTH था। 3 जून के लिए Wordle 349 दिन का शब्द PHASE था।

 

विद्यार्थियों को सिखाई नृत्य की बारीकियां: रविवार को अंतरराष्ट्रीय नृत्यांगना अंजु विश्वास ने विद्यार्थियों को नृत्य की बारीकियों से अवगत करवाया

वर्डले कैसे खेलें

Wordle किसी भी डेस्कटॉप या मोबाइल ब्राउज़र जैसे कि Google Chrome, Brave, Safari, आदि पर चलाने के लिए उपलब्ध है। उपयोगकर्ता आधिकारिक वेबसाइट (लिंक) पर जा सकते हैं और पंजीकरण के बिना इस फ्री-टू-प्ले शीर्षक को खेल सकते हैं। वेबसाइट में एक साधारण डिज़ाइन भी है, और उपयोगकर्ता सीधे गेम में कूद सकते हैं। ऊपर दाईं ओर एक सेटिंग अनुभाग है जहां उपयोगकर्ता ‘हार्ड मोड’, ‘डार्क थीम’ और ‘कलर ब्लिंग मोड’ के बीच चयन कर सकते हैं।

सीधे शब्दों में कहें तो, वर्डले एक शब्द-अनुमान लगाने वाला खेल है जहाँ आपको छह कोशिशों में एक गुप्त पाँच-अक्षर वाले शब्द का अनुमान लगाना होगा। सही अनुमान एक विशेष ब्लॉक को एक अक्षर से ‘हरा’ के रूप में चिह्नित करेगा। यदि गुप्त दुनिया में अक्षर ‘R’ है, लेकिन आपकी चुनी हुई दुनिया अक्षर को गलत ब्लॉक में रखती है, तो यह पीले रंग में दिखाया जाएगा। यदि ब्लॉक ग्रे रहता है, तो इसका मतलब है कि पत्र किसी भी स्थान पर नहीं है। प्रत्येक दिन, Wordle दिन का एक नया शब्द चुनेगा, इसलिए दूसरे शब्दों में, गुप्त शब्द बदलता रहता है।

वार्ड 17 से श्रीमती सोनिका ने साइकिल चला किया चुनावी कार्यालय का शुभारंभ… चुनाव निशान साइकिल… देखिए लाइव…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *