Wordle 342 उत्तर आज : 27 मई के लिए Wordle समाधान

वर्डले, शब्द का खेल पिछले साल अपनी शुरुआत के बाद से बहुत लोकप्रिय हो गया है। अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस सहित कई लोग अपने दिमाग और शब्दावली का परीक्षण करने के लिए वर्डले खेलते हैं। Wordle एक शब्द-अनुमान लगाने वाला गेम है जो उपयोगकर्ताओं को हर दिन एक नया 5-अक्षर वाला शब्द निकालने का विकल्प देता है, और आपको प्रत्येक दिन के Wordle उत्तर का पता लगाने के लिए रंग कोडित संकेत देता है। वर्डले को हर दिन मध्यरात्रि 12 बजे एक नया शब्द मिलता है। उपयोगकर्ताओं को प्रत्येक दिन के शब्द का अनुमान लगाने के लिए केवल छह प्रयास मिलते हैं, लेकिन कई बार वे छह प्रयास पर्याप्त नहीं होते हैं, इसलिए लोगों को हम जैसे लोगों से थोड़ी मदद की आवश्यकता होती है।

जेजेपी प्रभारी धर्मवीर सिहाग की सफीदों निकाय चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं की मिटींग में किया राकेश जैन को आमंत्रित… देखिए लाइव…

27 मई के दिन के आज के शब्द (शब्द 342) में तीन स्वर हैं और यह एक सहायक है जिसे लोग पहनते हैं।

वर्डल 342 उत्तर मई 27 . के लिए

आज के वर्डले (वर्डल 342, 27 मई) का उत्तर है तिरा, जो पारंपरिक रूप से महिलाओं द्वारा पहना जाने वाला एक आभूषण, सजावटी मुकुट है।

हरियाणा: पुलिस के जाने के 20 मिनट बाद ही चलीं गोलियां, ​​बेटे की मौत और पिता घायल

पिछले सप्ताह के शब्दों के उत्तर

Wordle 340 के लिए दिन का Wordle शब्द VOUCH था, और Wordle 339 के लिए दिन का Wordle शब्द मंगलवार, 24 मई को ALBUM था, जो फ़ोटो, टिकटों, और बहुत कुछ के लिए सम्मिलित के साथ एक रिक्त पुस्तक है। इससे पहले 23 मई के दिन का शब्द HINGE था, और उससे पहले, 22 मई को Wordle 337 के लिए दिन का शब्द MONEY था। वर्डल 336 के लिए 21 मई को दिन का शब्द शब्द स्क्रैप था। इससे पहले, 20 मई के लिए Wordle 335 शब्द GAMER था। 19 मई के दिन का वर्डल 334 शब्द ग्लास था। Wordle 333 के लिए, शब्द SCOUR था, और Wordle 332 के लिए 17 मई के दिन का Wordle उत्तर BEING था। इससे पहले, 16 मई को Wordle 331 के लिए Wordle का उत्तर DELVE था। इससे पहले भी 14 मई को Wordle 329 का उत्तर METAL था।

वर्डले कैसे खेलें

Wordle किसी भी डेस्कटॉप या मोबाइल ब्राउज़र जैसे Google Chrome, Brave, Safari, आदि पर चलाने के लिए उपलब्ध है। उपयोगकर्ता आधिकारिक वेबसाइट (लिंक) पर जा सकते हैं और पंजीकरण के बिना इस फ्री-टू-प्ले शीर्षक को खेल सकते हैं। वेबसाइट में एक साधारण डिज़ाइन भी है, और उपयोगकर्ता सीधे गेम में कूद सकते हैं। ऊपर दाईं ओर एक सेटिंग अनुभाग है जहां उपयोगकर्ता ‘हार्ड मोड’, ‘डार्क थीम’ और ‘कलर ब्लिंग मोड’ के बीच चयन कर सकते हैं।

रेवाड़ी में 50 करोड़ की रंगदारी के लिए की थी फायरिंग, पूरे गैंग का हरियाणा पुलिस ने किया यह हाल

सीधे शब्दों में कहें तो, वर्डले एक शब्द-अनुमान लगाने वाला खेल है जहाँ आपको छह कोशिशों में एक गुप्त पाँच-अक्षर वाले शब्द का अनुमान लगाना होगा। सही अनुमान एक विशेष ब्लॉक को एक अक्षर से ‘हरा’ के रूप में चिह्नित करेगा। यदि गुप्त दुनिया में ‘R’ अक्षर है, लेकिन आपकी चुनी हुई दुनिया अक्षर को गलत ब्लॉक में रखती है, तो यह पीले रंग में दिखाया जाएगा। यदि ब्लॉक ग्रे रहता है, तो इसका मतलब है कि पत्र किसी भी स्थान पर नहीं है। प्रत्येक दिन, Wordle दिन का एक नया शब्द चुनेगा, इसलिए दूसरे शब्दों में, गुप्त शब्द बदलता रहता है।

उल्लेख नहीं करने के लिए, यह गुप्त वर्डले शब्द पूरी तरह से यादृच्छिक है, लेकिन आपके लक्ष्य के करीब पहुंचने के लिए कुछ तरकीबें हैं। पहला शब्द यकीनन सबसे महत्वपूर्ण है, इसलिए कई स्वरों के साथ कुछ चुनने का प्रयास करें। उदाहरण के लिए, एडियू, ऑडियो और हमारी जैसे शब्द कुछ अच्छे विकल्प हैं। दूसरे, सुनिश्चित करें कि आप अपनी शब्दावली में कम से कम पहली पंक्ति के लिए कई स्वरों के साथ कई 5-अक्षर वाले शब्दों से लैस हैं। Wordle गेम में उन्हीं शब्दों को दोहराने की कोशिश न करें, लेकिन कभी-कभी आपको एक जुआ खेलना पड़ता है।

 

जब नेशनल हाईवे पर गुस्से में तमतमाए गृहमंत्री; जब विज ने रुकवाए ट्रक कटवाए चालान, देखें तस्वीरें

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *