Wordle 337 उत्तर आज: 22 मई के लिए Wordle समाधान

वर्डले, शब्द का खेल अपनी शुरुआत के बाद से एक वायरल सनसनी बन गया है। और कई लोगों ने वर्डले को अपने अंग्रेजी भाषा कौशल का परीक्षण करने का एक अच्छा तरीका पाया है। वर्डले हर दिन मध्यरात्रि 12 बजे एक नया शब्द साझा करता है। वर्डले गेम खिलाड़ी को हर दिन एक अलग पांच-अक्षर का शब्द चुनने की अनुमति देता है, जिसे अधिकतम छह प्रयासों के लिए उपलब्ध कराया जाता है। एक बार जब व्यक्ति एक शब्द चुन लेता है, तो वे अलग-अलग अक्षरों के लिए हरे, पीले और काले रंग की टाइलें देखते हैं। इनमें से पीले रंग का मतलब है कि अक्षर शब्द का हिस्सा है, लेकिन उपयोगकर्ता ने इसे गलत तरीके से रखा है। यदि आपको बॉक्स में हरा दिखाई देता है तो इसका मतलब है कि पत्र वहीं है जहां उसे होना चाहिए। और अंत में, एक ग्रे बॉक्स होने का मतलब है कि पत्र दिन के शब्द का हिस्सा नहीं है।

उदाहरण के लिए, 21 मई के लिए वर्डल 336 का उत्तर स्क्रैप था। इस बीच, 20 मई, Wordle 335 के लिए Wordle का उत्तर GAMER था, जिसे वीडियो गेम खेलने वाले व्यक्ति के लिए संदर्भित किया जाता है।

यह भी पढ़ें: क्वालकॉम ने नेक्स्ट-जेन स्मार्टफोन के लिए स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1, स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 चिप्स का अनावरण किया

यदि आपको 22 मई के लिए Wordle 337 समाधान का अनुमान लगाना कठिन लग रहा है तो और न कहें।

22 मई 2022 के लिए Wordle 337 उत्तर

आज के वर्डले का उत्तर (वर्डल 337, 22 मई) है पैसेजो एक को संदर्भित करता है सिक्कों और बैंकनोटों के रूप में विनिमय का वर्तमान माध्यम; सिक्के और बैंकनोट सामूहिक रूप से.

पिछले सप्ताह के लिए Wordle उत्तर

19 मई के दिन का वर्डल 334 शब्द ग्लास था। Wordle 333 के लिए, शब्द SCOUR था, और Wordle 332 के लिए 17 मई के दिन का Wordle उत्तर BEING था। इससे पहले, 16 मई को Wordle 331 के लिए Wordle का उत्तर DELVE था। इससे पहले भी 14 मई को Wordle 329 का उत्तर METAL था। वर्डल 327 स्लंग था, और फ़ार्स वर्डल 326 था।

वर्डले कैसे खेलें

Wordle किसी भी डेस्कटॉप या मोबाइल ब्राउज़र जैसे Google Chrome, Brave, Safari, आदि पर चलाने के लिए उपलब्ध है। उपयोगकर्ता आधिकारिक वेबसाइट (लिंक) पर जा सकते हैं और पंजीकरण के बिना इस फ्री-टू-प्ले शीर्षक को खेल सकते हैं। वेबसाइट में एक साधारण डिज़ाइन भी है, और उपयोगकर्ता सीधे गेम में कूद सकते हैं। ऊपर दाईं ओर एक सेटिंग अनुभाग है जहां उपयोगकर्ता ‘हार्ड मोड’, ‘डार्क थीम’ और ‘कलर ब्लिंग मोड’ के बीच चयन कर सकते हैं।

सीधे शब्दों में कहें तो, वर्डले एक शब्द-अनुमान लगाने वाला खेल है जहाँ आपको छह कोशिशों में एक गुप्त पाँच-अक्षर वाले शब्द का अनुमान लगाना होगा। सही अनुमान एक विशेष ब्लॉक को एक अक्षर से ‘हरा’ के रूप में चिह्नित करेगा। यदि गुप्त दुनिया में ‘R’ अक्षर है, लेकिन आपकी चुनी हुई दुनिया अक्षर को गलत ब्लॉक में रखती है, तो यह पीले रंग में दिखाया जाएगा। यदि ब्लॉक ग्रे रहता है, तो इसका मतलब है कि पत्र किसी भी स्थान पर नहीं है। प्रत्येक दिन, Wordle दिन का एक नया शब्द चुनेगा, इसलिए दूसरे शब्दों में, गुप्त शब्द बदलता रहता है।

यह भी पढ़ें: पेमेंट गेटवे फर्म रेजरपे से हैकर्स ने चुराए 7.38 करोड़ रुपये

उल्लेख नहीं करने के लिए, यह गुप्त वर्डले शब्द पूरी तरह से यादृच्छिक है, लेकिन आपके लक्ष्य के करीब पहुंचने के लिए कुछ तरकीबें हैं। पहला शब्द यकीनन सबसे महत्वपूर्ण है, इसलिए कई स्वरों के साथ कुछ चुनने का प्रयास करें। उदाहरण के लिए, एडियू, ऑडियो और ओरी जैसे शब्द कुछ अच्छे विकल्प हैं। दूसरे, सुनिश्चित करें कि आप अपनी शब्दावली में कम से कम पहली पंक्ति के लिए कई स्वरों के साथ कई 5-अक्षर वाले शब्दों से लैस हैं। Wordle गेम में समान शब्दों को दोहराने की कोशिश न करें, लेकिन कभी-कभी आपको एक जुआ खेलना होगा।

वीडियो देखें: एलोन मस्क ने खरीदा ट्विटर: यहां 4 बड़े बदलाव हैं जिनकी आप उम्मीद कर सकते हैं

https://www.youtube.com/watch?v=/j9MT1w1GCb0

वर्डले को इस साल की शुरुआत में द न्यू यॉर्क टाइम्स द्वारा अधिग्रहित किया गया था और प्रकाशन के गेमिंग पोर्टफोलियो में जोड़ता है। NYT ने कहा था कि उसने अपने निर्माता जोश वार्डले से एक अज्ञात “सात-आंकड़ा राशि” के लिए गेम खरीदा था।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *