Wordle 326 उत्तर आज: 11 मई के लिए Wordle समाधान

वर्डले प्रशंसकों के बीच लोकप्रिय बना हुआ है, और दिन का नया शब्द बाहर है। इस साल की शुरुआत में द न्यूयॉर्क टाइम्स द्वारा इसकी खरीद के बाद भी, वर्डले के नियम और गेमप्ले समान हैं, और खिलाड़ियों को यादृच्छिक पांच-अक्षर वाले शब्द का अनुमान लगाने के लिए छह प्रयास मिलते हैं। आमतौर पर, खेल को जल्दी खत्म करने के लिए कई स्वरों वाली दुनिया को आजमाने की सलाह दी जाती है। यदि पत्र सही जगह पर है तो खिलाड़ी एक हरे रंग के बॉक्स को देखेंगे। यदि चुना गया अक्षर शब्द का एक भाग है लेकिन गलत तरीके से रखा गया है, तो हमें एक पीला बॉक्स दिखाई देगा। और अगर अक्षर शब्द का हिस्सा नहीं है, तो हमें एक ग्रे बॉक्स दिखाई देगा।

यदि आप आज के (11 मई) दिन के वर्डल 326 से जूझ रहे हैं, तो हम मदद के लिए यहां हैं। पाठकों को ध्यान देना चाहिए कि हम जल्द ही उत्तर का खुलासा करेंगे, इसलिए यह आपके लिए आखिरी मौका है।

वर्ड 326 उत्तर 11 मई, 2022

आज के वर्डले (वर्डल 326, 11 मई) का उत्तर FARCE है, जो साहित्य में कॉमेडी का एक रूप है जो अत्यधिक अतिरंजित, असाधारण, हास्यास्पद, बेतुका और असंभव है। यह एक ऐसी घटना या स्थिति को भी संदर्भित करता है जो बेतुका या अव्यवस्थित है।

यह भी पढ़ें: Google I/O कल से शुरू होगा: Google के डेवलपर सम्मेलन में यहां क्या उम्मीद की जाए

पिछले सप्ताह के शब्दों के उत्तर

Wordle 325 GECKO था, जबकि Wordle 323 का उत्तर CANNY था। 7 मई के लिए Wordle 322 का उत्तर MIDST था, और 6 मई के लिए Wordle का उत्तर, Wordle 321, BADGE था, जिसका अर्थ है धातु, प्लास्टिक या कपड़े का एक छोटा टुकड़ा, जिस पर डिज़ाइन या शब्द होते हैं, जिसे आमतौर पर किसी व्यक्ति की पहचान के लिए पहना जाता है। 5 मई के लिए दिन का वर्डल 320 शब्द होमर था। Wordle 319 के लिए, शब्द TRAIN था, और Wordle 318 के लिए 3 मई के दिन का Wordle उत्तर HAIRY था।

वर्डले कैसे खेलें

Wordle किसी भी डेस्कटॉप या मोबाइल ब्राउज़र जैसे Google Chrome, Brave, Safari, आदि पर चलाने के लिए उपलब्ध है। उपयोगकर्ता आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं और पंजीकरण के बिना इस फ्री-टू-प्ले शीर्षक को खेल सकते हैं। वेबसाइट में एक साधारण डिज़ाइन भी है, और उपयोगकर्ता सीधे गेम में कूद सकते हैं। ऊपर दाईं ओर एक सेटिंग अनुभाग है जहां उपयोगकर्ता ‘हार्ड मोड’, ‘डार्क थीम’ और ‘कलर ब्लिंग मोड’ के बीच चयन कर सकते हैं।

वीडियो देखें: एलोन मस्क ने खरीदा ट्विटर: यहां 4 बड़े बदलाव हैं जिनकी आप उम्मीद कर सकते हैं

सीधे शब्दों में कहें तो, वर्डले एक शब्द-अनुमान लगाने वाला खेल है जहाँ आपको छह कोशिशों में एक गुप्त पाँच-अक्षर वाले शब्द का अनुमान लगाना होगा। जैसा कि उल्लेख किया गया है, सही अनुमान एक विशेष ब्लॉक को एक अक्षर के साथ ‘हरा’ के रूप में चिह्नित करेगा। यदि गुप्त दुनिया में ‘R’ अक्षर है, लेकिन आपकी चुनी हुई दुनिया अक्षर को गलत ब्लॉक में रखती है, तो यह पीले रंग में दिखाया जाएगा। यदि ब्लॉक ग्रे रहता है, तो इसका मतलब है कि पत्र किसी भी स्थान पर नहीं है। प्रत्येक दिन, Wordle दिन का एक नया शब्द चुनेगा, इसलिए दूसरे शब्दों में, गुप्त शब्द बदलता रहता है।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *