Vivo Y01 बजट स्मार्टफोन भारत में लॉन्च: कीमतें, स्पेसिफिकेशन और बहुत कुछ

 

वीवो ने भारत में अपना नया बजट वीवो वाई01 लॉन्च किया है। वीवो वाई01 मीडियाटेक प्रोसेसर और 5,000mAh की बैटरी के साथ आता है। स्मार्टफोन को कंपनी के FunTouch OS 11.1 के साथ लॉन्च किया गया है और यह कई अन्य फीचर्स के साथ आता है।

Vivo Y01 बजट स्मार्टफोन भारत में लॉन्च: कीमतें, स्पेसिफिकेशन और बहुत कुछ

वीवो Y01 कीमतें और उपलब्धता

विवो Y01 भारत में एकमात्र 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के लिए 8,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है। स्मार्टफोन भारत में वीवो ई-स्टोर और पार्टनर रिटेल स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसे दो कलर ऑप्शन- एलिगेंट ब्लैक और सेफायर ब्लू में लॉन्च किया गया है।

यमुना में नहा रहे 11 युवकों पर एंटी ग्रुप ने लाठी- डंडों से किया जानलेवा हमला, 5 की डूबने से मौत

वीवो Y01 स्पेसिफिकेशंस

वीवो वाई01 को 6.5 इंच के एचडी+ डिस्प्ले के साथ आई प्रोटेक्शन मोड के साथ लॉन्च किया गया है। स्मार्टफोन MediaTek Helio P35 चिपसेट द्वारा संचालित है जिसे 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। स्मार्टफोन ट्रिपल कार्ड स्लॉट के साथ आता है जो 1TB तक के मेमोरी एक्सटेंशन को सपोर्ट करता है।

ऑप्टिक्स के मामले में, नए वीवो वाई01 में 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5-मेगापिक्सल का फ्रंट शूटर है। स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी है जो रिवर्स वायर्ड चार्जिंग भी देती है।

Apple iOS 16 सिस्टम और नए Apple ऐप्स के साथ इंटरैक्ट करने के नए तरीकों के साथ आ सकता है: रिपोर्ट

वीवो ने अपनी प्रेस विज्ञप्ति में यह भी कहा कि वीवो वाई01 कंपनी की ‘मेक इन इंडिया’ पहल का अनुसरण करता है और उत्तर प्रदेश में इसके ग्रेटर नोएडा संयंत्र में निर्मित होता है।

 

“हमारी प्रतिबद्धता के हिस्से के रूप में, विवो उभरते उपभोक्ता की बदलती मांगों को पूरा करने के लिए सर्वोत्तम मूल्य पर शीर्ष तकनीक की पेशकश करने की दिशा में काम कर रहा है। चाहे वह शिक्षा हो, गेमिंग हो, मनोरंजन हो, या वर्चुअल कनेक्टिविटी हो, Y01 को सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, ”वीवो के ब्रांड रणनीति निदेशक योगेंद्र श्रीरामुला ने विज्ञप्ति में कहा।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *