Stadia Gamers को PC गेम्स के लिए Ubisoft की ओर से मिला विशेष ऑफ़र: और जानें

 

स्टैडिया यूजर्स की मदद के लिए Ubisoft आ रहा है

Google ने पुष्टि की कि Stadia बंद हो रहा है और इसने ग्राहकों को सेवा पर गेम के लिए भुगतान करने के लिए धनवापसी की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

यूबीसॉफ्ट उन खिलाड़ियों के लिए खेलों की पीसी प्रतियां जारी कर रहा है, जिन्होंने Google की क्लाउड गेमिंग सेवा स्टैडिया पर गेम खरीदे हैं।

कोड का उपयोग करने के बजाय, कंपनी की ‘यूबीसॉफ्ट कनेक्ट’ सेवा स्वचालित रूप से स्थानांतरण को पूरा करेगी, 9टू5गूगल की रिपोर्ट। स्थानांतरण को पूरा करने के लिए खिलाड़ियों को अपने Ubisoft और Google Stadia खातों को लिंक करना होगा, जो ‘Ubisoft खाता सेटिंग’ के माध्यम से किया जा सकता है।

मुलाकात करेंगे: विज्ञान के प्रति रुचि बढ़ाने को लेकर बैंगलोर में संस्थानों का दौरा करेंगे, जिले के 10 विद्यार्थी

गेम अभी के लिए केवल पीसी पर खेलने योग्य हैं, लेकिन अन्य क्लाउड सेवाएं, जैसे ‘GeForce Now’ और ‘Shadow’, उन्हें एक्सेस करने में सक्षम होनी चाहिए।

सितंबर में, Ubisoft ने पुष्टि की कि यदि खिलाड़ियों ने Google के क्लाउड गेमिंग प्लेटफ़ॉर्म पर इसके शीर्षक खरीदे हैं, तो वे भविष्य में उन ख़रीदों को अपने पीसी में स्थानांतरित करने में सक्षम होंगे।

इस बीच, Google ने अगले साल जनवरी में स्टैडिया को बंद करने की घोषणा की, यह स्वीकार करते हुए कि उसने अपेक्षित कर्षण प्राप्त नहीं किया है।

हिसार में CET को लेकर स्टूडेंट्स का प्रदर्शन: परीक्षा में 4 गुना उम्मीदवार क्वालीफाई करने के नियम को बदलने की मांग

Google ने पिछले महीने Stadia की खरीदारी के लिए रिफंड भी शुरू किया था। रिफंड में सभी हार्डवेयर खरीद भी शामिल हैं। Google ने कहा है कि सभी रिफंड स्वचालित रूप से संसाधित किए जाएंगे, जिसमें “स्टैडिया स्टोर के माध्यम से किए गए गेम, ऐड-ऑन कंटेंट और सब्सक्रिप्शन शुल्क के अलावा स्टैडिया प्रो की खरीद” शामिल है।

 

जिन लोगों ने Stadia पर खरीदारी करने के लिए अपना Google खाता हटा दिया है, उन्हें भी अपने भुगतान के मूल रूप में स्वचालित धनवापसी मिल जाएगी, लेकिन यदि भुगतान का प्रकार अब उपलब्ध नहीं है, तो उपयोगकर्ताओं को Stadia ग्राहक सहायता से संपर्क करना होगा।

हिसार में ओवरलोड वाहनों पर 2.14 लाख जुर्माना: CM फ्लाइंग और RTA टीम ने 9 वाहनों को पकड़ा; अभियान जारी

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *