Sony NW-A306 वॉकमैन भारत में लॉन्च: कीमत, फीचर्स और बहुत कुछ जानें

 

Sony NW-A306 को ऑडियो उत्साही लोगों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। (छवि: सोनी)

आइकॉनिक वॉकमैन सीरीज़ में सोनी की नवीनतम पेशकश पुरानी यादों और आधुनिकता का मिश्रण पेश करती है, जिसमें स्पष्ट ऑडियो के लिए 3.6-इंच टचस्क्रीन और सोनी की एस-मास्टर एचएक्स तकनीक है।

पिछले महीने हाई-एंड NW-ZX707 वॉकमैन के लॉन्च के बाद सोनी ने भारत में NW-A306 वॉकमैन लॉन्च किया है। आइकॉनिक वॉकमैन सीरीज़ में यह नवीनतम जोड़ पुरानी यादों और आधुनिकता का मिश्रण पेश करता है, जिसमें स्पष्ट ऑडियो के लिए 3.6-इंच टचस्क्रीन और सोनी की एस-मास्टर एचएक्स तकनीक है।

पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट का फैसला: प्रेमी शादीशुदा, यह जानते हुए भी संबंध बना रहे तो रेप केस नहीं बनता, पीड़िता की याचिका खारिज

Sony NW-A306 वॉकमैन स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

सबसे पहली बात, Sony NW-A306 को ऑडियो उत्साही लोगों को ध्यान में रखकर बनाया गया है, और इसलिए, इसमें स्पष्ट ऑडियो के लिए Sony की S-Master HX तकनीक है, और इसमें DSD फ़ाइलों को चलाने की क्षमता भी शामिल है।

सोनी ने एक विशेष इंजन को भी एकीकृत किया है जिसे DSEE अल्टीमेट के रूप में जाना जाता है, जो बेहतर साउंड आउटपुट के लिए वास्तविक समय में संपीड़ित संगीत फ़ाइलों को बढ़ाता है।

इसके अलावा, सोनी का दावा है कि यह कर सकता है 44.1kHz FLAC पर 36 घंटे का प्लेबैक, उच्च-रिज़ॉल्यूशन 96kHz FLAC ऑडियो पर 32 घंटे तक या 26 घंटे तक का बैटरी जीवन प्रदान करें-कब ऐप्स से स्ट्रीमिंग संगीत। सेलुलर कनेक्टिविटी के लिए कोई विकल्प नहीं है, लेकिन निश्चित रूप से संगीत डाउनलोड करने और स्ट्रीम करने के लिए वाई-फाई है।

हरी झंडी दिखा कॉलेज से राजघाट को विदा किया: नशा मुक्त हरियाणा के लिए पैदल यात्रा पर निकला छात्र

निर्माण के लिए, सोनी ने NW-A306 के निर्माण में प्रीमियम सामग्री जैसे एल्यूमीनियम का उपयोग किया है। डिवाइस में गोल्ड-सोल्डर्ड कनेक्शन भी हैं, जिसका उद्देश्य बेहतर परिशुद्धता और व्यापक ध्वनि क्षेत्र के साथ स्पष्ट और स्थिर ध्वनि उत्पन्न करना है।

Sony NW-A306 वॉकमैन की कीमत और भारत में उपलब्धता

Sony NW-A306 वॉकमैन सोनी सेंटर्स, ऑफलाइन रिटेलर्स और प्रमुख ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स के माध्यम से 25,990 रुपये की कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *