Samsung Galaxy S22 सीरीज को अब Android 13 अपडेट मिल रहा है: सभी विवरण

 

सैमसंग इस हफ्ते Galaxy S22 सीरीज के लिए One UI 5.0 वर्जन अपडेट को रोल आउट कर रहा है। नया वन यूआई संस्करण एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है, जो आपको कई बदलाव, डिजाइन में बदलाव और बहुत कुछ देता है। सैमसंग पिछले कुछ हफ्तों में संस्करण का बीटा परीक्षण कर रहा है, और अब उसने सॉफ्टवेयर को सार्वजनिक रिलीज के लिए मंजूरी दे दी है।

अपडेट में अक्टूबर 2022 एंड्रॉइड सुरक्षा पैच भी शामिल है, जो उपकरणों के लिए नवीनतम उपलब्ध संस्करण है। जैसा कि आप उम्मीद करेंगे कि वन UI 5.0 संस्करण अपडेट आकार में बड़ा है, 3GB के करीब जिसे सैमसंग उपयोगकर्ताओं के लिए नई Android 13 सुविधाएँ प्राप्त करने के लिए स्थापित किया जा सकता है।

चंडीगढ़ पुलिस की जुआरियों पर कार्रवाई: विभिन्न स्थानों पर 6 मामलों में कई दबोचे; 63 हजार जुए की रकम बरामद

हमारे सैमसंग गैलेक्सी S22+ पर हमें जो अपडेट मिला है, वह S906EXXU2BV वर्जन के साथ आता है और आपको किसी भी सुरक्षा कमजोरियों को ठीक करने के लिए 1 अक्टूबर सुरक्षा पैच भी मिलता है जो आपके एंड्रॉइड फोन को प्रभावित कर सकता है। जहां तक ​​नए वन यूआई 5.0 के इंटरफेस की बात है, तो हमें बहुत सारे बदलाव पेश किए जाते नहीं दिख रहे हैं, हालांकि, ऐप आइकन का डिज़ाइन बदल गया है।

आपके पास लॉक स्क्रीन को कस्टमाइज़ करने के लिए नए टूल भी हैं, साथ ही एक नए मोड विकल्प के साथ जो उस समय आप जो कर रहे हैं उसके आधार पर सेट किया जा सकता है। मल्टी-स्क्रीन व्यूइंग को भी एक मेकओवर मिल रहा है, जो यूजर्स के लिए जेस्चर के जरिए एक्सेस किया जा सकता है।

ऐप्पल उपयोगकर्ता अब से ऐप स्टोर में और विज्ञापन देखेंगे: यहां देखें क्यों

सैमसंग फोन पर एंड्रॉइड 13 अपडेट कैसे प्राप्त करें

– अपने सैमसंग फोन की सेटिंग में जाएं
– सॉफ्टवेयर अपडेट देखने के लिए नीचे स्क्रॉल करें और उस पर टैप करें
– डाउनलोड और इंस्टॉल पर क्लिक करके देखें कि आपके सैमसंग फोन को अपडेट मिला है या नहीं
– अगर अपडेट अलर्ट आता है तो इंस्टॉल पर क्लिक करें और फोन के रीस्टार्ट होने का इंतजार करें
– Android 13 अब आपके सैमसंग फोन पर उपलब्ध है।

चंडीगढ़ में दिवाली की रात युवक की हत्या: झगड़े के बाद छाती में मारा चाकू; बीच-बचाव करने आए 2 अन्य पर भी किया हमला

अधिकांश रिपोर्टों में सैमसंग द्वारा यूरोप में अपने Exynos वेरिएंट के लिए Android 13 अपडेट की पेशकश के बारे में बात की गई है, लेकिन हमें स्नैपड्रैगन संस्करण पर भी अपडेट मिला है। कैमरों के लिए, सैमसंग ने ज़ूम मोड, प्रो मोड के साथ अधिक सुविधाएँ, फ़ोटो के लिए फ़िल्टर चुनने का एक आसान तरीका और स्टोरीज़ के लिए एक नया रूप दिया है।

अन्य एंड्रॉइड 13-केंद्रित सुविधाओं में अनुकूलित सूचनाएं, प्रत्येक ऐप के लिए भाषा सेट करना, ध्वनि और कंपन सेटिंग्स में सुधार और आवश्यकता न होने पर रैम प्लस को अक्षम करने का विकल्प प्राप्त करना शामिल है।

बच्चों से दूर बुजुर्गों ने भी मनाई दिवाली: चंडीगढ़ के ओल्ड एज होम में प्रशासन के अफसर पहुंचे; मिठाई और गिफ्ट बांटे

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!