Safidon : एक मामले में 5 साल कैद व 25 हजार रुपए जुर्माना की सजा व एक युवती की गुमशुदगी का मामला दर्ज

156
Advertisement

फायर कर जान से मारने की कोशिश मामले में आरोपी को 5 साल कैद व 25 हजार रुपए जुर्माना 

एस• के• मित्तल
सफीदों,      जान से मारने की नियत से फायर करने के आरोप में सफीदों उपमंडल के पिल्लुखेडा थाना के एक मामले में आरोपी सोनू वासी हाट, सफीदों को अदालत एडिशनल सेशन जज श्री सुभाष सिरोही की अदालत ने 5 साल कैद व ₹25000 जुर्माना की सजा सुनाई है। बता दें कि 23 जुलाई 18 को पिल्लुखेड़ा थाने में पिल्लुखेड़ा मंडी निवासी राहुल ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि मंडी पिल्लुखेडा में करीब 8:20 पर जब वह अपनी दुकान बंद कर रहा था तो किसी नामालूम व्यक्ति ने जान से मारने की नियत से उस पर गोली चलाई। जिस पर थाना पिल्लुखेड़ा में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू की गई। जांच के दौरान सहायक उप निरीक्षक नीर कुमार द्वारा 14 अगस्त 2018 को आरोपी को गिरफ्तार कर 2 दिन का रिमांड हासिल किया गया व गहनता से पूछताछ कर उसके खिलाफ ठोस साक्ष्य इक्कठे किए गए और अदालत के समक्ष पेश किया गया। साक्ष्य के आधार पर सुभाष सिरोही ए एस जे जींद की अदालत ने आरोपी सोनू वासी हाट को दोषी करार देते हुए भारतीय दंड संहिता की धारा 307 के तहत 5 साल कारावास व 25 हजार रुपए जुर्माना की सजा सुनाई गई है जुर्माना ना भरने की सूरत में 6 माह अतिरिक्त सजा काटनी होगी।

युवती की गुमशुदगी का मामला दर्ज

एस• के• मित्तल
सफीदों,    पिल्लूखेड़ा पुलिस ने युवती की गुमशुदगी का मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में गांव ढाठरथ निवासी नरेश कुमार ने कहा कि वह अपने काम के कारण घर से बाहर ही रहता हुं। सुबह मेरी लड़की रीतु अपनी मां को कालेज में जाने की बात कहकर घर से निकली थी लेकिन शाम वह घर पर वापिस नहीं लौटी। हमने अपने स्तर पर उसे काफी तलाश किया लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। शिकायत के आधार पर पुलिस युवती की गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है।

12 फरवरी से मुवाना मे होगा क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन

एस• के• मित्तल
सफीदों,     युवा क्रिकेट क्लब मुआना के तत्वाधान में आगामी 12 से 16 फरवरी तक गांव मुवाना मे क्रिकेट ट्रॉफी का आयोजन किया जाएगा। यह जानकारी देते हुए आयोजक संस्था के प्रतिनिधि अशोक शर्मा ने बताया कि इस प्रतियोगिता में पहले स्थान पर आने वाली टीम को 71000 रूपए, दूसरे स्थान पर आने वाली टीम को 31000 रूपए व तीसरे व चौथे स्थान पर आने वाली टीम को 2000 रूपए बतौर इनाम दिए जाएंगे। इस प्रतियोगिता में 48 टीमें भाग लेंगी। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में प्रवेश के लिए आवेदन आगामी 10 फरवरी तक लिए जाएंगे। प्रतियोगिता के दौरान एक दिन में 12 टीमें बुलाई जाएंगी।
Advertisement