Reliance Jio ने IPL 2023 से पहले अनलिमिटेड क्रिकेट प्लान लॉन्च किए

क्रिकेट प्लान प्रतिदिन असीमित लाइव क्रिकेट स्ट्रीम करने के लिए उपयोगकर्ताओं को प्रति दिन 3 जीबी डेटा प्रदान करते हैं और 150 जीबी तक के लाभ के साथ विशेष डेटा ऐड-ऑन है। (फाइल फोटो)

आईपीएल देखने के लिए और अधिक उपयोगकर्ताओं को आकर्षित करने की उम्मीद में, Jio प्रति दिन 3GB डेटा और 150GB तक के लाभ के साथ विशेष डेटा ऐड-ऑन प्लान पेश कर रहा है।

31 मार्च से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से पहले, रिलायंस जियो क्रिकेट प्रेमियों को एक शानदार अनुभव देने के लिए रोमांचक नए टैरिफ प्लान लेकर आया है।

आईपीएल देखने के लिए और अधिक उपयोगकर्ताओं को आकर्षित करने की उम्मीद में, Jio प्रति दिन 3GB डेटा और 150GB तक के लाभ के साथ विशेष डेटा ऐड-ऑन प्लान पेश कर रहा है। 219 रुपये, 399 रुपये और 999 रुपये की कीमत वाले तीन टैरिफ प्लान की वैधता क्रमशः 14 दिन, 28 दिन और 84 दिन होगी।

पुर्तगाल बनाम लिकटेंस्टीन लाइव स्कोर: हाफ टाइम में POR 0-0 LIE, क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कुछ मौके गंवाए

“वास्तव में असीमित ट्रू-5जी डेटा के साथ जो सभी के साथ आता है क्रिकेट योजनाएं। जियो यूजर्स स्क्रीन पर 4के क्लैरिटी में मल्टीपल कैमरा एंगल से लाइव मैच देख सकते हैं। योजनाओं को उस रोमांचक अनुभव को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है, जिसके क्रिकेट प्रेमी हकदार हैं।”

कंपनी ने कहा कि यह ऑफर 24 मार्च से यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा।

इसमें कहा गया है कि जिओ क्रिकेट यह प्लान उच्चतम डेटा की पेशकश के साथ पैक किया गया है – एक निर्बाध स्ट्रीमिंग अनुभव सुनिश्चित करने के लिए 3 जीबी/दिन प्लस अतिरिक्त मुफ्त डेटा वाउचर। इसके अलावा, Jio उपयोगकर्ता निर्बाध क्रिकेट देखने के अनुभव के लिए क्रिकेट डेटा-ऐड का लाभ उठा सकते हैं।

महेंद्रगढ़ में CIA ने पकड़े 2 हमलावर: पुरानी रंजिश में व्यक्ति को घेर कर चलाई थी गोली; दोनों पुलिस रिमांड पर

यहां Jio द्वारा पेश किए जाने वाले क्रिकेट प्लान की सूची दी गई है।

जियो

नई योजनाओं के बारे में बोलते हुए, एक Jio प्रवक्ता ने कहा, “Jio में, हम अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम संभव खेल अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम भारत में क्रिकेट सीज़न के आसपास के उत्साह को समझते हैं, और इस प्रकार इन विशेष योजनाओं और ऑफ़र को डिज़ाइन किया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि हमारे ग्राहक बिना किसी परेशानी के मैच का पूरा आनंद ले सकें।”

प्रवक्ता ने कहा, “इस तरह की कई और दिलचस्प घोषणाएं अगले कुछ दिनों में क्रिकेट से जुड़ी होंगी और जियो ने अपने उपयोगकर्ताओं के लिए शानदार अनुभव हासिल किए हैं।”

सोनीपत में पति की हत्यारी पत्नी-प्रेमी को उम्रकैद: ब्यूटी पार्लर चलाती थी; साथ दुकान चलाने वाले से हुआ था इश्क

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *