Redmi Note 12 सीरीज, OnePlus 11 5G और बहुत कुछ: जनवरी 2023 में लॉन्च होने वाले सभी स्मार्टफोन

 

OnePlus 11 5G इस हफ्ते चीन में अपनी शुरुआत करेगा

ब्रांड साल की धमाकेदार शुरुआत करने के लिए तैयार हैं और ये नए फोन इसी महीने लॉन्च हो रहे हैं।

स्मार्टफोन ब्रांड 2023 की शुरुआत के लिए अपने उत्पादों की श्रृंखला को जारी करने के लिए कमर कस रहे हैं जो उपभोक्ताओं के लिए लाइनअप का हिस्सा होंगे। Xiaomi, OnePlus और iQOO जैसे ब्रांडों ने अपने-अपने लॉन्च के लिए नींव रख दी है, और दिसंबर में एक खामोशी के बाद, हम आने वाले वर्ष के लिए मंच तैयार करते हुए जनवरी में लॉन्च की हड़बड़ाहट देखने जा रहे हैं। इस महीने दुनिया भर में लॉन्च होने वाले फोन के बारे में सभी विवरण यहां दिए गए हैं।

इस टीम को मुश्किल हालात में डालना चाहता हूं क्योंकि इससे हमें बड़े मैचों में मदद मिलेगी: हार्दिक

Xiaomi Redmi Note 12 सीरीज

Xiaomi अपने लोकप्रिय Redmi Note 12 सीरीज को भारत में ला रही है भारत 5 जनवरी को लॉन्च की तारीख के साथ। इस साल के Redmi Note लाइनअप को बॉक्स से बाहर 5G सपोर्ट मिलता है, और कंपनी उपकरणों को पावर देने के लिए क्वालकॉम और मीडियाटेक दोनों चिपसेट का उपयोग कर रही है। नई सीरीज में Redmi के होंगे तीन मॉडल; Redmi Note 12, Redmi Note 12 Pro और Note 12 Pro+। कंपनी के टीज़र ने पुष्टि की है कि Redmi Note 12 सीरीज़ में 200-मेगापिक्सल का कैमरा होगा और यह 120W चार्जिंग स्पीड को सपोर्ट करेगा, दोनों ही मिड-रेंज सेगमेंट में सुविधाओं के मामले में अनसुने हैं। हम यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि फोन की कीमत कैसी है।

Redmi Note 12 सीरीज, OnePlus 11 5G और बहुत कुछ: जनवरी 2023 में लॉन्च होने वाले सभी स्मार्टफोन

वनप्लस 11 5जी

OnePlus 11 5G 4 जनवरी को एक इवेंट में चीन में अपना आधिकारिक धनुष पेश करने जा रहा है। नया OnePlus फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 चिपसेट का उपयोग करता है, 12GB रैम तक की पेशकश करता है और 100W फास्ट वायर्ड चार्जिंग का समर्थन करता है। वनप्लस वनप्लस 11 5जी मॉडल में प्रो-जैसी विशेषताएं ला रहा है, जिसका मतलब है कि अलर्ट स्लाइडर वापसी कर रहा है। फोन के डिजाइन और कैमरा फीचर्स की पुष्टि कंपनी ने पहले ही कर दी है, अब हम सिर्फ नए वनप्लस फोन की कीमत देखने का इंतजार कर रहे हैं जिसकी घोषणा बुधवार को की जाएगी। वनप्लस का भारत लॉन्च 7 फरवरी के लिए निर्धारित है।

रियलमी 10 सीरीज

रियलमी 2022 खत्म होने से पहले 10 प्रो सीरीज को भारत में लेकर आई थी और अब कंपनी भारत में 9 जनवरी को रियलमी 10 सीरीज को लॉन्च करने जा रही है। टीज़र के अनुसार वैनिला मॉडल एक 4जी डिवाइस होने की संभावना है, जो मीडियाटेक हेलियो जी99 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। फोन उन बजट उपभोक्ताओं पर केंद्रित होंगे जो अभी भी 4जी फोन का इस्तेमाल करना पसंद करते हैं।

Apple का ‘फाइंड माई’ फीचर टेक्सास मैन को AirPods के जरिए अपनी चोरी की कार खोजने में मदद करता है

iQOO 11 5G

iQOO देश में अपना नया फ्लैगशिप फोन iQOO 11 5G भी ला रहा है। स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट द्वारा संचालित, कंपनी इसे दुनिया का सबसे तेज फोन कह रही है और बीएमडब्ल्यू के साथ इसकी साझेदारी एक अलग संस्करण में तब्दील होगी। iQOO 11 5G पिछले साल के iQOO 9T का उत्तराधिकारी होगा और उम्मीद है कि फोन की कीमत लगभग 50,000 रुपये होगी।

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!