Redmi K50i 5G 20 जुलाई को आ रहा है: डिजाइन पर टीज़र संकेत, ट्रिपल कैमरा सेटअप

 

Xiaomi भारत में एक नया Redmi स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। 20 जुलाई को देश में लॉन्च होने वाले Redmi K50i का अब अपने ट्विटर हैंडल पर ब्रांड के एक नए टीज़र में अनावरण किया गया है।

मांगी सुविधा:: गदपुरी टोल पर वकीलों को फ्री करने के लिए केंद्रीय परिवहन मंत्री को भेजा ज्ञापन

रेडमी K50i 5G नीले रंग में आने के लिए तैयार है और इसमें पीछे की तरफ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। Redmi ने अभी तक Redmi K50i 5G के बारे में किसी भी विवरण की घोषणा नहीं की है, लेकिन स्मार्टफोन अफवाह मिल का हिस्सा रहा है। Redmi K50i 5G in भारत कहा जाता है कि यह Redmi Note 11T Pro+ के रीब्रांडेड संस्करण के रूप में आएगा, जिसे इस साल की शुरुआत में चीन में लॉन्च किया गया था।

Redmi Note 11T Pro+ के स्पेसिफिकेशंस में 6.6-इंच FHD+ LCD डिस्प्ले 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ शामिल है। स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंशन 8100 चिपसेट द्वारा संचालित होता है, और एक ट्रिपल रियर कैमरा स्पोर्ट करता है जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी शूटर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल होगा। कहा जाता है कि स्मार्टफोन में 120W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 4,400mAh की बैटरी है।

हालाँकि, यह आधिकारिक जानकारी नहीं है और यह Redmi K50i 5G के बारे में लीक और अफवाहों पर आधारित है, जो 20 जुलाई को भारत में डेब्यू करने के लिए तैयार है। उम्मीद है कि Redmi आने वाले दिनों में आगामी स्मार्टफोन के बारे में अधिक जानकारी की घोषणा करेगा। प्रक्षेपण।

रेवाड़ी में छात्रा को स्कूल बस ने कुचला: सड़क क्रॉस करते वक्त हुआ हादसा; लोगों ने शव रखकर रोड जाम किया

Redmi कुछ समय बाद भारत में K-सीरीज का स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है। भारत में लॉन्च किया गया आखिरी Redmi K-सीरीज स्मार्टफोन Redmi K20 सीरीज था जिसे लगभग तीन साल पहले जुलाई 2019 में लॉन्च किया गया था।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!