Redmi 10A स्पोर्ट बजट स्मार्टफोन भारत में लॉन्च: मूल्य, चश्मा और अधिक

 

Redmi 10A Sport को सिंगल 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए 10,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। स्मार्टफोन को Amazon और Xiaomi की वेबसाइट (mi.com) पर सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। Redmi 10A, जैसा कि उल्लेख किया गया है, तीन रंग विकल्पों में लॉन्च किया गया है – चारकोल ब्लैक, सी ब्लू और स्लेट ग्रे।

Google Pixel 6a, Pixel Buds Pro की भारत में बिक्री आज से शुरू: कीमतें, स्पेसिफिकेशन और बहुत कुछ

Redmi 10A स्पोर्ट: स्पेसिफिकेशंस

Redmi 10A Sport एक डुअल-सिम स्मार्टफोन है और यह 6.53-इंच HD+ IPS डिस्प्ले के साथ 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो और वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच के साथ आता है। स्मार्टफोन मीडियाटेक हेलिओस जी25 चिपसेट द्वारा संचालित है जिसे 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।

Redmi 10A Sport को f/2.2 अपर्चर और LED फ्लैश के साथ सिंगल 13-मेगापिक्सल के रियर कैमरे के साथ लॉन्च किया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट शूटर है।

सोनीपत में 5 साल की बच्ची से दरिंदगी: माता-पिता के साथ झोपड़ी में सोई थी, सुबह रोने की आवाज पर जागे परिजन

कनेक्टिविटी के लिहाज से, Redmi 10A 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.0, GPS/ A-GPS, एक माइक्रो-USB पोर्ट और एक 3.5mm हेडफोन जैक के साथ आता है। Redmi 10A में 5,000mAh की बैटरी है जो 10W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह बायोमेट्रिक्स के लिए रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ भी आता है।

Redmi 10A Sport, MediaTek Helio G25 चिपसेट, 13-मेगापिक्सेल कैमरा, और बहुत कुछ के साथ Redmi 10A के समान विनिर्देशों के साथ आता है। Redmi 10A और Redmi 10A Sport के बीच एकमात्र अंतर उच्चतर रैम और स्टोरेज क्षमता है।

टॉप टेक न्यूज टुडे – 27 जुलाई: भारतीय 5G स्पेक्ट्रम नीलामी को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली, Google भारत में स्ट्रीट व्यू लाता है और बहुत कुछ

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!