Realme Pad X टैबलेट आधिकारिक तौर पर इस दिन लॉन्च होगा, यहां हम क्या जानते हैं

रीयलमे ने आधिकारिक तौर पर अपने अगले एंड्रॉइड टैबलेट, रीयलमे पैड एक्स के विकास की घोषणा की है। टैबलेट पहले चीन में शुरू होगा और बाद में वैश्विक बाजारों में आ जाएगा। हम इसके लॉन्च होने की भी उम्मीद कर सकते हैं भारत बाद में कंपनी पहले से ही देश में अपने किफायती Realme Pad और Realme Pad Mini की पेशकश कर रही है। चीन-विशिष्ट लॉन्च इवेंट 26 मई को स्थानीय समयानुसार दोपहर 2 बजे होगा। कंपनी ने डिवाइस के आधिकारिक रेंडर भी साझा किए, और यह Xiaomi Pad 5 टैबलेट जैसा दिखता है।

Realme Pad हरे रंग की फिनिश और चेकर्ड पैटर्न के साथ आएगा। हमें ब्लैक कलर वेरिएंट भी मिल सकता है। आधिकारिक इमेज में Realme स्टाइलस को व्हाइट फिनिश में भी हाइलाइट किया गया है। टैबलेट में पीछे की तरफ सिंगल कैमरा सेंसर होगा और ऊपरी किनारे में पावर बटन होगा।

यह भी पढ़ें: Xiaomi Pad 5 की समीक्षा: क्या आपको इस Android टैबलेट को 26,999 रुपये में खरीदना चाहिए या इसके बजाय iPad प्राप्त करना चाहिए?

इस बीच, Realme CMO ने पुष्टि की है (GSArena के माध्यम से) कि Realme Pad X में स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट होगा, जो Xiaomi Pad 5 को भी पावर देता है। हालाँकि, आगामी Realme Pad में 5G कनेक्टिविटी की सुविधा होगी जो भारत में Xiaomi Pad 5 की कमी है। आधिकारिक तस्वीरों में क्वाड-स्पीकर चैंबर और साइड में वॉल्यूम रॉकर भी हैं। हम उम्मीद कर सकते हैं कि टैबलेट में 120Hz डिस्प्ले और बड़ी बैटरी होगी।

Sony WF-C500 रिव्यू: मिड-बजट TWS ईयरबड्स जो निराश नहीं करेंगे

मूल्य निर्धारण विवरण अस्पष्ट रहते हैं; हालाँकि, Xiaomi और Huawei को टक्कर देने के लिए Realme Pad X की कीमत 30,000 रुपये से कम हो सकती है। भारत में रियलमी पैड की कीमत 13,999 रुपये से शुरू होकर 17,999 रुपये तक जाती है। Realme Pad Mini की कीमत 10,999 रुपये है और यह 14,999 रुपये तक जाती है। Xiaomi Pad 5 26,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आता है और 28,999 रुपये तक जाता है। यदि Realme Pad X भारत में लॉन्च होता है, तो कंपनी सैमसंग भी करेगी जो देश में कई उल्लेखनीय Android टैबलेट बेचती है।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *