Realme GT3 स्मार्टफोन 240W चार्जिंग के साथ MWC 2023 में डेब्यू करेगा

 

रियलमी अपनी 240W तकनीक को वैश्विक बाजारों में लाने के लिए तैयार है

रीयलमे के पास एक रीब्रांडेड उत्पाद होने की संभावना है जो बाजार में सबसे तेज़ उपलब्ध चार्जिंग तकनीक पेश करेगी।

हम मोबाइल के करीब आ रहे हैं दुनिया इस महीने के अंत में बार्सिलोना में कांग्रेस 2023 (MWC 2023) और कंपनियों ने बड़े आयोजन के लिए अपने पत्ते दिखाना शुरू कर दिया है। रियलमी एक नए फोन के साथ अपनी नवीनतम चार्जिंग तकनीक लाने जा रहा है, साथ ही Xiaomi, Oppo और OnePlus जैसे अन्य लोगों के साथ।

रियलमी ने जीटी3 स्मार्टफोन के अपने वैश्विक अनावरण के लिए आमंत्रण साझा किया है, जिसमें 240 वॉट चार्जिंग यूनिट है, जो आपको बाजार में सबसे तेज मिल सकता है। रियलमी जीटी3 का लॉन्च इवेंट 28 फरवरी को बार्सिलोना में एमडब्ल्यूसी में है।

अश्विन ने उन्हें ‘भारतीय क्रिकेट का व्हाइट वॉकर’ कहा, विराट कोहली ने अपनी सर्वश्रेष्ठ पारी चुनी, द्रविड़-रोहित ने पुरानी यादें ताजा कीं: 100वें टेस्ट से पहले चेतेश्वर पुजारा को दी श्रद्धांजलि

इस महीने की शुरुआत में चीन में जीटी नियो 5 स्मार्टफोन पेश करने के बाद, इस चार्जिंग गति को पेश करने के लिए रीयलमे का यह दूसरा डिवाइस होगा। अब, रिपोर्टों से पता चलता है कि रीयलमे वास्तव में जीटी नियो 5 को वैश्विक बाजारों के लिए जीटी 3 के रूप में ला सकता है, और हम यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि दोनों फोनों के विनिर्देश मेल खाते हैं या नहीं।

1 भारतीय मोबाइल उपयोगकर्ता अब औसतन एक महीने में 19.5GB डेटा का उपभोग कर रहा है: रिपोर्ट

आमंत्रण में विशेष एलईडी रिंग है जिसे हमने पहली बार जीटी नियो 5 पर देखा था, इसलिए यह संभव है कि रियलमी को लगता है कि अन्य बाजारों के लिए मौजूदा फोन को रीब्रांड करना बाजार में अपनी नई चार्जिंग तकनीक लाने का सबसे अच्छा तरीका हो सकता है।

Realme GT3 240W निर्दिष्टीकरण अपेक्षित

रियलमी जीटी नियो 5 और इन अफवाहों के विवरण के आधार पर, हम रियलमी जीटी3 के संभावित स्पेक्स का संकेत दे सकते हैं। फोन में 6.74 इंच का AMOLED डिस्प्ले हो सकता है जो 1240 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करता है। इसमें 12GB तक रैम के साथ स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट का उपयोग करने की संभावना है। रियलमे फोन को पीछे ट्रिपल कैमरे के साथ पेश कर सकता है, जिसमें ओआईएस के साथ 50 मेगापिक्सेल सेंसर और 6 पी लेंस, 8 मेगापिक्सेल अल्ट्रावाइड सेंसर और काफी सामान्य 2 मेगापिक्सेल मैक्रो सेंसर शामिल है।

कूलिंग चैंबर भी फोन का एक हिस्सा होना चाहिए क्योंकि यह जीटी मोनिकर डिवाइस है। अब बात करते हैं इस डिवाइस की सबसे खास बात बैटरी की। Realme द्वारा इस महीने की शुरुआत में पेश की गई 240W चार्जिंग तकनीक के साथ 4,600mAh की बैटरी पेश करने की संभावना है।

 

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *