Realme 11 प्रो सीरीज भारत लॉन्च की तारीख की पुष्टि: सुविधाएँ और अपेक्षित मूल्य

 

नए रियलमी मिड-रेंज लाइनअप को कड़ी टक्कर मिलेगी

नवीनतम रियलमी मिड-रेंज फोन डिजाइन, फोटोग्राफी और बहुत कुछ पर ध्यान केंद्रित करेंगे।

रियलमी अगले महीने भारत में नई रियलमी 11 प्रो सीरीज़ लॉन्च करने के लिए तैयार है और अब हमारे पास नए मॉडलों के लॉन्च की तारीख है। पिछले वर्षों की तरह, Realme 11 Pro सीरीज़ में खरीदारों के लिए दो मॉडल, 11 Pro और 11 Pro+ होने चाहिए।

जींद में सरपंचों की रैली में कटी व्यक्ति की जेब: कैश के साथ आधार कार्ड और अन्य डॉक्यूमेंट्स चोरी, केस दर्ज

कंपनी पहले ही टीज़ कर चुकी है कि नए फोन में 200MP का प्राइमरी कैमरा होगा जिससे अच्छी क्वालिटी की तस्वीरें मिलने की उम्मीद है। डिजाइन के संदर्भ में, रियलमी से प्रीमियम सामग्री का उपयोग करने की उम्मीद है और सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल ने निश्चित रूप से हमें उत्साहित किया है।

Realme 11 प्रो सीरीज भारत लॉन्च की तारीख

Realme 11 Pro सीरीज भारत में 8 जून को लॉन्च हो रही है जो अब सिर्फ एक हफ्ते दूर है। Realme लॉन्च के लिए एक इवेंट की मेजबानी करने और इसे अपने YouTube चैनल के माध्यम से लाइव स्ट्रीम करने की संभावना है।

Realme 11 प्रो सीरीज: क्या उम्मीद करें

Realme 11 प्रो सीरीज़ को मीडियाटेक डायमेंसिटी चिपसेट द्वारा संचालित किया जाना चाहिए, सबसे अधिक संभावना 7050 मॉडल है जो हाल ही में सामने आया है। उम्मीद है कि कंपनी के पास 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट होंगे। अन्य ब्रांडों की तरह प्रो प्लस वेरिएंट पर 200MP कैमरा पेश किया जाना चाहिए, लेकिन हम उम्मीद कर रहे हैं कि मेगापिक्सल भी गुणवत्ता प्रदान करें। बिल्ट-इन बैटरी को 100W या इससे भी अधिक की फास्ट चार्जिंग की पेशकश करनी चाहिए। Realme के Realme UI 4.1 संस्करण का उपयोग जारी रखने की संभावना है जो Android 13 पर आधारित है और इस वर्ष के अंत में Android 14 संस्करण में अपग्रेड किया गया है।

कुरुक्षेत्र में नशा तस्कर गिरफ्तार: 2 किलो अफीम बरामद; पिट्‌ठू बैग में छिपाकर लाया, झारखंड से आया, पिपली बस स्टैंड पर उतरा

पिछले 12 महीनों में मिड-रेंज 5जी फोन की कीमतों में भारी वृद्धि हुई है, और रियलमी 11 प्रो सीरीज़ में भी इसी प्रवृत्ति का पालन करने की संभावना है, रियलमी 11 प्रो के लिए लगभग 24,000 रुपये और रियलमी 11 प्रो के लिए 28,000 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ। प्रो 11 प्लस। प्रो 11 सीरीज़ मोटोरोला एज 40, रेडमी नोट 12 प्रो और प्रो प्लस और यहां तक ​​​​कि वनप्लस नॉर्ड लाइनअप को पसंद करेगी।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *