PWD विभाग का JE लापता: रात को घर फोन कहा था दोस्तों के लिए खाना बनाने को, आज नहर किनारे खड़ी मिली गाड़ी

 

हरियाणा के जिले करनाल के PWD विभाग का JE शाम से लापता था। जिसकी परिजनों ने मुनक थाना में शिकायत भी दी हुई थी। मंगलवार को JE दीपक की गाड़ी कैथल रोड़ पर स्थित पश्चिमी यमुना नहर किनारे उसकी साइट पर बरामद हुई। जबकि गाड़ी का ड्राइवर साइड का अगला शीशा भी टूट हुआ था।

PWD विभाग का JE लापता: रात को घर फोन कहा था दोस्तों के लिए खाना बनाने को, आज नहर किनारे खड़ी मिली गाड़ी

गाड़ी के पास मौजूद परिजन व पुलिस।

गाड़ी के पास मौजूद परिजन व पुलिस।

जानकारी के अनुसार JE दीपक गांव गगसीना का रहने वाला था। जो करनाल के PWD विभाग में कार्यरत था, करनाल से घोघगड़ीपुर जाने वाले नहर की पटरी पर जो सड़क बना रही है। वह उसी के अंडर थी। सोमवार को सुबह वह घर से कहा गया था कि वह पंचकूला ऑफिस के काम से जा रहा है।

इंस्टाग्राम डाउन: जैसे ही उपयोगकर्ता ने ट्विटर पर बाढ़ की शिकायत की, मेटा का कहना है कि यह ‘एक मुद्दा’ की तलाश में है

शाम करीब 8 बजे आया दीपक का फोन

परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि दीपक का सोमवार शाम को करीब 8 बजे फोन आया कि वह करनाल पहुंच गया है। थोड़ी देर में वह घर पहुंच जाएगा। उसके साथ उसके दोस्त भी है तो वह उनके लिए भी खाना बना लेना। जब 9 बजे तक दीपक घर नहीं आया और उसका फोन बंद आया तो परिजनों ने उसकी काफी जगह तलाश की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। देर रात को परिजनों ने मुनक थाना में शिकायत दी।

गाड़ी के अदंर बिखरे कांच का दृश्य।

गाड़ी के अदंर बिखरे कांच का दृश्य।

रात से कर रहे परिजन दीपक की तलाश

परिजनों ने बताया कि रात से दीपक की तलाश कर रहे है। लेकिन न तो उसका फोन मिल रहा है और न ही अब तक उसकी लास्ट लोकेशन का पता चल पाया है। मंगलवार दोपहर को पुलिस ने उन्हे सूचना दी थी कि दीपक की गाड़ी कैथल रोड़ पर स्थित नहर पर बरामद हुई है। दीपक की किसी को साथ दुश्मनी भी नहीं थी।

नारनौल में भवन निर्माण श्रमिकों का प्रदर्शन: ज्ञापन देकर बोले- सरकार की नीतियों का नहीं मिल रहा लाभ; बोर्ड लापरवाह

गाड़ी की जांच करती पुलिस।

गाड़ी की जांच करती पुलिस।

वर्जन

​​​​​​​मूनक थाना के SHO मुकेश ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी JE दीपक की गाड़ी नहर किनारे उसकी साइड पर खड़ी है। मौके पर जांच की तो गाड़ी का एक शीशा टूटा हुआ था। वहीं जांच के लिए FSL की टीम व CIA की टीम भी जांच के लिए पहुंची थी। पुलिस दीपक की तलाश में जुटी है। पुलिस हर पहलू पर गहनता से जांच कर रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.
महेंद्रगढ़ में धूमधाम से मना छठ पर्व: महिला व पुरुषों ने व्रत रखकर डूबते हुए सूर्य भगवान को अर्घ्य दिया

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *