PlayStation, Xbox के लिए फीफा 23 की कीमत बढ़ी: आप पिछले ईए स्पोर्ट्स फीफा के लिए अब कितना भुगतान करेंगे?

 

ईए खेल फीफा सबसे लोकप्रिय वीडियो गेम में से एक है, खासकर फुटबॉल प्रशंसकों के बीच। इस साल का फीफा 23 आखिरी आधिकारिक फुटबॉल गेम होगा जिसे ईए स्पोर्ट्स के साथ साझेदारी में बनाया जाएगा, और यह गेम जल्द ही लॉन्च होने वाला है। ईए स्पोर्ट्स फीफा 23 के लिए प्री-ऑर्डर शुरू हो गए हैं और भारत में कथित तौर पर गेम की कीमत बढ़ गई है।

https://www.youtube.com/watch?v=9ehJabHQqMM

एक टिपस्टर के अनुसार, खेल के भारतीय वितरक (ई-एक्सप्रेस) ने कीमतों में वृद्धि की है, और जाहिर तौर पर खेल के केवल PlayStation और Xbox संस्करण ही प्रभावित हुए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, PlayStation 5 और Xbox सीरीज X/S पर फीफा 23 स्टैंडर्ड एडिशन की कीमत 4,499 रुपये से बढ़ाकर 4,799 रुपये कर दी गई है, जो गेम की कीमत में 300 रुपये की बढ़ोतरी है। फीफा 23 के PlayStation 4 और Xbox One Standard Edition की कीमत पहले की उम्मीद के मुताबिक 3,999 रुपये के बजाय 4,299 रुपये होगी।

PlayStation, Xbox के लिए फीफा 23 की कीमत बढ़ी: आप पिछले ईए स्पोर्ट्स फीफा के लिए अब कितना भुगतान करेंगे?

हाल ही में, एपिक गेम्स स्टोर पर फीफा 23 के प्री-ऑर्डर में गड़बड़ी हुई, जहां गेम को गलती से 4,799 रुपये के बजाय 4.8 रुपये में सूचीबद्ध किया गया था, जिसे पीसी पर अल्टीमेट एडिशन के लिए रियायती मूल्य कहा जाता था। यह गड़बड़ एपिक गेम्स स्टोर के लिए विशिष्ट थी और कंपनी ने इसकी सूचना मिलने के तुरंत बाद त्रुटि को ठीक कर दिया। हालांकि, कई लोग सिर्फ 4.8 रुपये में गेम को सुरक्षित कर पाए। जबकि एपिक ने पहले कहा था कि उसे सभी खेलों को वापस बुलाना पड़ सकता है, कंपनी इसके आसपास कोई रास्ता निकालने में सक्षम नहीं थी, और लोगों को पीसी के लिए 4.8 फीफा 23 कॉपी रखने का फैसला किया।

आज रेवाड़ी आएंगे INLD सुप्रीमो: ओम प्रकाश चौटाला कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे; 25 सितंबर को सम्मान दिवस का न्योता देंगे

फीफा 23 आखिरी ईए स्पोर्ट्स फीफा होगा। दोनों संगठनों ने पिछले साल घोषणा की थी कि फीफा और ईए स्पोर्ट्स के बीच लंबे समय से चली आ रही साझेदारी 2022 के बाद समाप्त हो जाएगी, जिसका अर्थ है कि ईए स्पोर्ट्स फीफा 23 उस प्रसिद्ध ईए स्पोर्ट्स फीफा गेम का आखिरी होगा जिसे हम वर्षों से जानते हैं।

कांग्रेस के पूर्व विधायक नागर बोले:: पूंजीपतियों के हाथ की कठपुतली बन गरीबों को उजाड़ने पर तुली है भाजपा

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *