Panipat: शराब के नशे में पति ने सोती हुई पत्नी पर किया चाकू से जानलेवा हमला, अक्सर करता था मारपीट

पानीपत. हरियाणा के पानीपत से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां के समालखा कस्बे में शराबी पति ने अपनी सोती हुई पत्नी पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. घायल पत्नी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई है. पत्नी की शिकायत के आधार पर आरोपी पति के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. बताया जा रहा है कि आरोपी पति को नशे की बुरी लत लगी हुई थी.

घायल महिला मीनाक्षी ने जानकारी देते हुए बताया कि उसका समालखा में मायका है और 15-16 साल पहले उनकी शादी नीलोखेड़ी के एक गांव में हुई थी. और जब से उनकी शादी हुई है तब से ही उनका पति नशे की आदत के चलते उनके साथ अक्सर मारपीट करता है. मीनाक्षी ने बताया कि कई बार उन्होंने और उनके ससुराल वालों ने उनके पति को नशा मुक्ति केंद्र में भी भिजवाया ताकि उसकी नशे की आदत छूट जाए. लेकिन नशा मुक्ति केंद्र से बाहर आते ही फिर से नशा शुरू कर देता है.

नशे को नहीं छोड़ पाया
इन्हीं परेशानियों के चलते वह अपने ससुराल को छोड़कर पिछले कुछ दिनों से अपने मायके समालखा में रहने लगी. साथ में उसका पति भी पत्नी के साथ अपने ससुराल आ गया. साथ में उनका पति भी पत्नी के साथ अपनी ससुराल आ गया लेकिन आदतन मजबूर पति फिर भी नशे को नहीं छोड़ पाया.

चाकू से तीन बार किया गया हमला
घायल महिला ने बताया कि वह अपने बच्चों के पालन पोषण के लिए मजदूरी करती है लेकिन उनका पति उनसे मजदूरी के पैसे भी शराब पीने के लिए छीन लेता है. इसी के चलते जब वह सो रही थी तो पति के द्वारा उनके ऊपर चाकू से तीन बार किए गए जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसके बाद उन्हें घायल अवस्था में पानीपत के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां पर उनका इलाज चल रहा है. वहीं मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है. जल्द ही पुलिस महिला के बयान दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू करेगी.

Tags: Crime News, Domestic violence, Husband Wife Dispute

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *