OnePlus Nord Buds CE अफोर्डेबल TWS ईयरबड्स भारत में लॉन्च: मूल्य, सुविधाएँ और बहुत कुछ

 

वनप्लस ने अपने नवीनतम ट्रू वायरलेस ईयरबड्स, वनप्लस नॉर्ड बड्स सीई को लॉन्च किया है, जो ब्रांड से सबसे सस्ती और भारत में केवल टीडब्ल्यूएस के सेट के रूप में आते हैं।

OnePlus Nord Buds CE की कीमत और उपलब्धता

OnePlus Nord Buds CE की बिक्री कब शुरू होगी? भारत 4 अगस्त को दोपहर 12 बजे OnePlus.in, वनप्लस स्टोर ऐप, फ्लिपकार्ट, वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर और अन्य ऑफलाइन पार्टनर स्टोर पर। OnePlus Nord Buds CE को 2,299 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। दो उपलब्ध रंग विकल्प मिस्टी ग्रे और मूनलाइट व्हाइट हैं।

बेटे के इंतजार में ‘लाश’ बना बाप: सोसाइटी ने भर्ती कराया; देखने तक नहीं आया; बोला- मेरे पास समय नहीं है

वनप्लस नॉर्ड बड्स सीई स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

नॉर्ड बड्स सीई 13.4 मिमी टाइटेनियम डायनेमिक ड्राइवरों से लैस हैं। एक “विशेष बंद-ट्यूब डिज़ाइन” है जो बास को 3dB तक बढ़ा देता है। ईयरबड्स चार ईक्यू मोड के साथ आते हैं – बास, सेरेनेड, बैलेंस्ड और जेंटल। OnePlus ने OnePlus Nodr Buds CE के साथ 4.5 घंटे और चार्जिंग केस के साथ 20 घंटे की बैटरी लाइफ का दावा किया है। अगर आपकी बैटरी कम चल रही है, तो 10 मिनट में फ़ास्ट चार्जिंग से आप 81 मिनट का सुनने का समय प्राप्त कर सकते हैं।

नॉर्ड बड्स सीई ब्लूटूथ 5.2 से लैस है और इसकी न्यूनतम विलंबता 94 एमएस है। नॉर्ड बड्स सीई गेमिंग परिदृश्यों के लिए एक विशेष गेम मोड के साथ आता है, जिसे हेडसेट पर तीन टैप के साथ स्वचालित रूप से स्विच किया जा सकता है, जो विलंबता को कम करने में मदद करता है। वनप्लस नॉर्ड बड्स सीई बड्स भी पानी और पसीने के प्रतिरोध के लिए IPX4 रेटेड हैं।

हरियाणा विधायकों को धमकी देने वाले गिरफ्तार: STF ने मुंबई और बिहार से पकड़े 6 आरोपी, लॉरेंस-गोल्डी से नहीं कोई संबंध

https://www.youtube.com/watch?v=undefined

OnePlus 10T 5G: क्या उम्मीद करें

OnePlus 3 अगस्त को अपना नवीनतम फ्लैगशिप स्मार्टफोन, OnePlus 10T 5G लॉन्च करने के लिए तैयार है। OnePlus 10T 5G एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट, 150W फास्ट चार्जिंग और OnePlus के एक नए 3D कूलिंग सिस्टम के साथ आएगा। स्मार्टफोन को 6.7 इंच के डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ लॉन्च किया जाएगा, और इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा।

5जी स्पेक्ट्रम की बिक्री 5वें दिन 1.50 लाख करोड़ रुपये के करीब; आज फिर से शुरू करने के लिए बोली लगाना

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *