Nokia T10 Android टैबलेट 8-इंच डिस्प्ले के साथ भारत में हुआ लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशंस

 

Nokia T10 बजट Android टैबलेट Android 12 संस्करण पर चलता है

नोकिया ने भारत में अपने लाइनअप में एक और बजट एंड्रॉइड टैबलेट जोड़ा है और इस डिवाइस को कंपनी द्वारा वादा किए गए कई वर्षों के ओएस अपडेट मिलेंगे।

Nokia T10 टैबलेट भारत में लॉन्च हो गया है भारत इस हफ्ते और बजट टैबलेट में 4GB तक रैम और 8 इंच का डिस्प्ले मिलता है। यह एक Unisoc चिपसेट द्वारा संचालित है और देश में लॉन्च होने वाले T20 के बाद दूसरा मॉडल है। नोकिया ऐसे स्थान पर प्रतिस्पर्धा कर रहा है जहां आपके पास अन्य ब्रांड हैं लेकिन स्टॉक एंड्रॉइड अनुभव का वादा कुछ खरीदारों के लिए काम कर सकता है। Nokia T10 इस सेगमेंट में Realme, Oppo और कुछ अन्य ब्रांडों के खिलाफ जाता है।

त्यौहारी सीजन को लेकर पुलिस उतरी फील्ड में: सिरसा में भीड़-भाड़ वाले इलाकों में सादी वर्दी में ड्यूटी देंगे पुलिसकर्मी

Nokia T10 टैबलेट की भारत में कीमत

Nokia T10 टैबलेट दो वेरिएंट में आता है, जिसकी शुरुआती कीमत 3GB + 32GB मॉडल के लिए 11,799 रुपये है। आप 4GB + 64GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए 12,799 रुपये का भुगतान करते हैं। नोकिया के पास वाई-फाई और 4जी विकल्प हैं, लेकिन कंपनी खरीदारों के लिए केवल वाई-फाई का ही वेरिएंट ला रही है। यह टैबलेट आप Amazon और Nokia के स्टोर से प्राप्त कर सकते हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=/M8UgUHx1rYs

नोकिया T10 टैबलेट विनिर्देशों

नोकिया टी10 टैबलेट में 8 इंच का एचडी डिस्प्ले दे रहा है जो 1280×800 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 450 निट्स पीक ब्राइटनेस प्रदान करता है। यह एंड्रॉइड 12 ओएस आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है और कंपनी टैबलेट के लिए दो प्रमुख ओएस अपडेट और तीन साल के मासिक सुरक्षा अपडेट का वादा करती है।

त्यौहारी सीजन को लेकर पुलिस उतरी फील्ड में: सिरसा में भीड़-भाड़ वाले इलाकों में सादी वर्दी में ड्यूटी देंगे पुलिसकर्मी

T10 एक Unisoc T606 चिपसेट द्वारा संचालित है जिसे 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है जो कि 512GB तक के माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट का उपयोग करके और विस्तार योग्य है। टैबलेट में OZO प्लेबैक द्वारा संचालित डुअल स्टीरियो स्पीकर मिलते हैं। टैबलेट का वजन 375 ग्राम है और बैक बॉडी पॉलीकार्बोनेट से बनी है, और इसे स्प्लैश रेसिस्टेंस के लिए IPX2 रेटिंग मिलती है।

इसमें पीछे की तरफ 8-मेगापिक्सल का कैमरा है और फ्रंट में औसतन 2-मेगापिक्सल का शूटर है। कनेक्टिविटी के लिए, टैबलेट में वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस और 3.5 मिमी हेडफोन जैक भी मिलता है। Nokia T10 में 5,250mAh की बैटरी है जो USB C पोर्ट के जरिए 10W चार्जिंग स्पीड को सपोर्ट करती है।

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!