Murder in Haryana: करनाल में दोस्त का बर्थडे मनाकर घर जा रहे युवक पर चाकू से हमला, मौत

 

करनाल. हरियाणा के करनाल जिले के बांसो गेट पर एक युवक की हत्या कर दी. बर्थ डे पार्टी से घर लौटते समय युवक पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया गया. उसे घायल अवस्था मेंअस्पताल में भर्ती करवाया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया है. मामले की जांच की जा रही है।

boAt, OnePlus और Realme के नेतृत्व में किफायती नेकबैंड इयरफ़ोन ख़रीदने वाले ज़्यादातर भारतीय

मृतक के दोस्त ने बताया कि उनके दोस्त का जन्मदिन था. इसमें अपने स्कूल के दाेस्तों को बुलाया हुआ था. जब वो घर चले गए तो कुछ समय के बाद अमन का फोन आया कि उन्हें चाकुओं से हमला कर घायल कर दिया. उन्हें यहां आकर ले जाओ. हम वहां पर पहुंचे और उन्हें अस्पताल में ले गए. जहां पर डाॅक्टरों ने एक को गंभीर बताया और दूसरे को मृत घोषित कर दिया. हमला करने वाले सभी युवक बांसो गेट के रहने वाले हैं, वो सभी को जानते हैं.

मृतक के साथी ने बताया कि इंद्रजीत के जन्मदिन की पार्टी थी. 10 बजे हमने कार्यक्रम खत्म कर दिया. खाना खाने के बाद अमन व सचिन घर जा रहे थे. इस दौरान उन पर हमला कर दिया. वो उनसे छूटकर भागे तो बचने के लिए एक घर में घुस गए. अस्पताल में इलाज के दौरान अमन ने दम तोड़ दिया. 15 से 20 लोगों ने हमला किया था. अमन बाहर काम करता था. कल ही जन्मदिन में शामिल होने के लिए आया था.

हरियाणा में मौसम: जून में भीषण गर्मी का प्रकोप रहेगा जारी, 47 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है पारा

वहीं इस मामले में सब इंस्पेक्टर दयानंद ने बताया कि जन्मदिन पर डीजे चल रहा था. डीजे पर यार-दोस्तों में लड़ाई हो गई. इस दौरान एक की तेजधार हथियार से हत्या कर दी. युवक बांसो गेट का रहने वाला है। शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच की जाएगी. जिसका नाम होगा, उन पर कार्रवाई की जाएगी.

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *