MSI HX गेमिंग लैपटॉप सीरीज 12वीं पीढ़ी के इंटेल प्रोसेसर के साथ भारत में लॉन्च: सभी विवरण

 

MSI ने अपनी HX गेमिंग लैपटॉप सीरीज़ को भारत में लॉन्च किया है भारत इस सप्ताह, और आप उन्हें नवीनतम 12वीं पीढ़ी के इंटेल प्रोसेसर के साथ प्राप्त करते हैं। चूंकि वे गेमिंग लैपटॉप हैं, आपके पास अन्य प्रीमियम सुविधाओं के साथ बोर्ड पर NVIDIA GeForce RTX ग्राफिक्स कार्ड है, जिसका अर्थ यह भी है कि आप इन मशीनों के मालिक होने के लिए भारी कीमत चुकाते हैं। MSI लैपटॉप को OLED स्क्रीन और अन्य अनुकूलन योग्य विकल्पों के साथ पेश कर रहा है।

एमएसआई एचएक्स गेमिंग लैपटॉप भारत की कीमतें

भारत में MSI HX लैपटॉप सीरीज़ की कीमत 2,79,990 रुपये से शुरू होती है जो 8GB रैम प्रदान करती है और यह Intel Core i7 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। आपके पास कोर i9 चिपसेट तक के अन्य वेरिएंट हैं, और उच्चतम मॉडल की कीमत आपको देश में 5,26,990 रुपये होगी।

पानीपत में जीजा-साला की मौत: परिचित से मिलकर घर लौट रहे थे, ब्रेजा कार चालक ने दोनों को कुचला, रातभर तलाशते रहे परिजन

एमएसआई एचएक्स गेमिंग लैपटॉप निर्दिष्टीकरण

एमएसआई एचएक्स लाइनअप के तीन अलग-अलग मॉडल हैं, टाइटन जीटी77, रेडर जीई77 एचएक्स और रेडर जीई67 एचएक्स। MSI रेडर GE77 HX पर OLED डिस्प्ले दे रहा है जो 240Hz रिफ्रेश रेट के साथ UHD+ रेजोल्यूशन को सपोर्ट करता है। गेमिंग लैपटॉप होने का मतलब है कि 0.2 एमएस का रिस्पॉन्स टाइम और कंट्रास्ट रेशियो जैसे आंकड़े खरीदार के लिए प्रमुख महत्व रखते हैं।

इन लैपटॉप के बारे में दूसरा पहलू यह है कि आप उन्हें आरजीबी लाइट बार और एक मैकेनिकल कीबोर्ड के साथ प्राप्त करते हैं जो आदर्श टाइपिंग अनुभव प्रदान करने का वादा करता है, जो गेमिंग के लिए समान रूप से अनुकूल है।

जैसा कि हमने उल्लेख किया है, लैपटॉप 12 वीं पीढ़ी के इंटेल कोर i7 और कोर i9 प्रोसेसर द्वारा संचालित होते हैं, जो MSI का दावा है कि पिछले मॉडल की तुलना में 100 प्रतिशत बेहतर प्रदर्शन प्रदान करते हैं। आप उन्हें क्रमशः QHD + या UHD + डिस्प्ले रिज़ॉल्यूशन के साथ 15.6-इंच या 17.6-इंच स्क्रीन के साथ प्राप्त करते हैं।

पानीपत में जीजा-साला की मौत: परिचित से मिलकर घर लौट रहे थे, ब्रेजा कार चालक ने दोनों को कुचला, रातभर तलाशते रहे परिजन

इनमें से कुछ लैपटॉप का वजन 2.5 किलोग्राम से कम है, जबकि टॉप-एंड संस्करण 3.1 किलोग्राम पर आता है, जो इसे गेमिंग क्षेत्र में सबसे भारी में से एक बनाता है। एमएसआई आपको उस मॉडल के आधार पर एचडी या फुल एचडी वेबकैम देता है जो आपकी जरूरत और बजट के अनुकूल हो।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *