MIUI 14 अपडेट प्राप्त करने के लिए Xiaomi Mi 10 सीरीज: सभी विवरण

 

Xiaomi Mi 10 आउट ऑफ द बॉक्स MIUI 11 के साथ शिप किया गया (इमेज: Xiaomi)

Xiaomi के सिस्टम सॉफ्टवेयर विभाग के प्रमुख, झांग गुओक्वान ने एक Weibo टिप्पणी का जवाब देते हुए 28 नवंबर को Mi 10 श्रृंखला के लिए MIUI 14 अपग्रेड जारी करने की पुष्टि की।

Xiaomi 13 सीरीज की लॉन्च कॉन्फ्रेंस पिछले हफ्ते होने वाली थी, जिस दौरान कंपनी ने MIUI 14 को पेश करने की योजना बनाई थी। हालांकि, कॉन्फ्रेंस को स्थगित कर दिया गया है और नई तारीख की घोषणा अभी नहीं की गई है।

सम्मेलन स्थगित होने के बावजूद, उपकरणों के बारे में प्रमुख विवरण सामने आना जारी है, और अब, गिज़्मोचाइना की एक रिपोर्ट के अनुसार, Xiaomi के एक प्रवक्ता ने पुष्टि की है कि कुछ पुराने Xiaomi मॉडल आगामी MIUI 14 प्राप्त करेंगे।

सांस अभियान: 5 वर्ष की उम्र के बच्चों की हर साल होने वाली मृत्यु में निमोनिया सबसे बड़ा कारण, हो जाती हैं 15% मौतें

Xiaomi के सिस्टम सॉफ्टवेयर विभाग के प्रमुख, झांग गुओक्वान ने वीबो टिप्पणी का जवाब देते हुए 28 नवंबर को Mi 10 श्रृंखला के लिए MIUI 14 अपग्रेड जारी करने की पुष्टि की। Guoquan ने यह नहीं बताया कि Mi 10 सीरीज के सभी स्मार्टफोन को MIUI 14 अपडेट मिलेगा या कुछ चुनिंदा स्मार्टफोन को ही।

शाओमी की एमआई 10 सीरीज में पांच फोन शामिल हैं- एमआई 10 लाइट, एमआई 10 लाइट जूम, एमआई 10, एमआई 10 प्रो और एमआई 10 अल्ट्रा। प्रारंभ में, केवल Mi 10 Ultra को MIUI 12 के साथ शिप किया गया था, जबकि बाकी मॉडल MIUI 11 के साथ बॉक्स से बाहर भेजे गए थे। Weibo पर Guoqan की टिप्पणी केवल Mi 10 और Mi 10 Pro को अपडेट प्राप्त करने की ओर इशारा करती है।

पंचकूला में युवक की मौत: संदिग्ध परिस्थितियों में बाइक के पास पड़ा मिला शव, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

Mi 10 Ultra को छोड़कर, GizmoChina की रिपोर्ट है कि MIUI 14 अपग्रेड Mi 10 सीरीज के लिए तीसरा बड़ा अपडेट होगा। हालाँकि, फ़ोन को Android 13 प्राप्त नहीं होगा क्योंकि वे नए मॉडल के लिए पेश की गई सबसे वर्तमान अपडेट नीति के अंतर्गत नहीं आते हैं।

शूटिंग प्रतियोगिता में छाई निकिता कुंडू: रोहतक की बेटी ने 65वीं राष्ट्रीय राइफल शूटिंग प्रतियोगिता में 1 स्वर्ण पदक सहित 6 मेडल झटके

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *