Microsoft Power Teams Meetings में ChatGPT AI चैटबॉट लाता है: सभी विवरण

 

टीमें एआई-आधारित चैटबॉट को अपनी विशेषताओं को देखते हुए देखने जा रही हैं

माइक्रोसॉफ्ट कॉर्प ने बुधवार को एआई चैटबॉट का उपयोग करके बैठकों को आसान बनाने के लिए चैटजीपीटी द्वारा संचालित एक प्रीमियम टीम्स मैसेजिंग पेशकश शुरू की, जिसने सिलिकॉन वैली में तूफान ला दिया है।

(रायटर) – माइक्रोसॉफ्ट कॉर्प ने बुधवार को एआई चैटबॉट का उपयोग करके बैठकों को आसान बनाने के लिए चैटजीपीटी द्वारा संचालित एक प्रीमियम टीम्स मैसेजिंग की पेशकश की, जिसने सिलिकॉन वैली को तूफान से घेर लिया है।

डेवलपर्स के लिए ट्विटर की फ्री एपीआई एक्सेस जल्द ही खत्म हो जाएगी क्योंकि मस्क लुक मेक मनी: व्हाट इट मीन्स

माइक्रोसॉफ्ट ने कहा कि जुलाई में 10 डॉलर तक बढ़ने से पहले जून में प्रीमियम सेवा की लागत 7 डॉलर प्रति माह होगी।

OpenAI के स्वामित्व वाला ChatGPT स्वचालित मीटिंग नोट्स उत्पन्न करेगा, कार्यों की अनुशंसा करेगा और टीम उपयोगकर्ताओं के लिए मीटिंग टेम्प्लेट बनाने में मदद करेगा।

Microsoft, जिसने इस महीने की शुरुआत में OpenAI में एक बहु-अरब डॉलर के निवेश की घोषणा की है, ने कहा है कि इसका उद्देश्य अपने सभी उत्पादों में ChatGPT की तकनीक को जोड़ना है, प्रतिद्वंद्वी अल्फाबेट इंक के Google के साथ अधिक प्रतिस्पर्धा के लिए मंच तैयार करना।

चैटबॉट, जो कमांड पर गद्य या कविता का उत्पादन कर सकता है, जनरेटिव एआई में सबसे आगे है, एक ऐसा स्थान जहां अधिक से अधिक बड़ी टेक कंपनियां अपने संसाधनों को फ़नल कर रही हैं।

‘पाकिस्तान क्रिकेट पर एक तमाचा’: मिस्बाह उल हक ने ‘ऑनलाइन कोच’ के रूप में मिकी ऑथर की नियुक्ति के लिए पीसीबी की खिंचाई की

चैटजीपीटी ने बुधवार को $20 प्रति माह की सदस्यता योजना की घोषणा की, जो ग्राहकों को तेजी से प्रतिक्रिया और नई सुविधाओं और सुधारों तक प्राथमिकता पहुंच प्राप्त करने देगी।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *