Marnus Labuschagne ने भारत दौरे के लिए कॉफी बैग के साथ अपना सामान पैक किया

 

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मारनस लेबुस्चगने ने आगामी बॉर्डर-गावस्कर चार मैचों की टेस्ट सीरीज़ के लिए भारत की यात्रा करने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम से पहले सोमवार को कॉफी बैग से भरे अपने एक लगेज बैग की एक तस्वीर ट्वीट की।

28 वर्षीय ने लिखा, “बस कुछ किलो कॉफी रास्ते में है 🇮🇳☕️🏏 अंदाजा लगाइए कितने बैग?”।

 

सरकारी योजनाओं से महरूम घुमंतु जाति के लोग

इस महीने की शुरुआत में, लेबुस्चगने ने कहा था कि वह “शतरंज के प्यारे खेल” में शामिल होने का इंतजार नहीं कर सकते रविचंद्रन अश्विन इस दिग्गज स्पिनर का मुकाबला करने के लिए अपने खेल में आवश्यक बदलाव करने के बाद अगले महीने भारत के टेस्ट दौरे के दौरान।

महेंद्रगढ़ में पुलिस ने पकड़ी अवैध शराब: सूचना के बाद एक घर पर की थी रेड; पेटी गिराकर भाग गया तस्कर

ऑस्ट्रेलिया, जिसने 2004 के बाद से भारत में एक भी टेस्ट श्रृंखला नहीं जीती है, नागपुर में चार टेस्ट खेलेगा (9-13 फरवरी), नई दिल्ली (17-21 फरवरी), धर्मशाला (1-5 मार्च) और अहमदाबाद (9-13 मार्च)।

लेबुस्चगने को अश्विन ने दो बार आउट किया, भले ही वह ऑस्ट्रेलिया में 2020-21 बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में 53.25 की औसत से 426 रन बनाकर अग्रणी रन-स्कोरर के रूप में उभरे।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने लाबुशेन के हवाले से कहा, “अश्विन के बारे में जो कुछ मैंने सुना है और जिस तरह से उन्होंने मुझे गेंदबाजी की है, उसके कारण मैंने अपने खेल में कुछ बदलाव किया है।”

“मैंने उनके कुछ विचारों और तरीकों को विफल करने के लिए अपने खेल को अनुकूलित किया है। यह शतरंज का एक प्यारा खेल होने जा रहा है और मैं इसके लिए इंतजार नहीं कर सकता।” 28 वर्षीय ने कहा कि उन्होंने 2020-21 की घरेलू श्रृंखला के ठीक बाद भारत दौरे की तैयारी शुरू कर दी थी।

चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला भी महत्व रखती है क्योंकि यह एशेज में इंग्लैंड से पहले जून में विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के फाइनल में टेबल-टॉपर्स ऑस्ट्रेलिया के विरोधियों को तय करेगी।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नए मैनेजर का कहना है कि ‘वह अल-नासर में अपना करियर खत्म नहीं करेंगे, वह यूरोप लौट आएंगे’ .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!