M2-संचालित Apple MacBook Air 15 जुलाई से खरीद के लिए उपलब्ध हो सकता है: सभी विवरण

 

Apple ने इस महीने की शुरुआत में वर्ल्डवाइड डेवलपर कॉन्फ्रेंस (WWDC) 2022 के दौरान Apple M2 चिपसेट के साथ अपना नवीनतम मैकबुक एयर लॉन्च किया था। मैकबुक एयर एक नए डिजाइन के साथ आता है, और इसे M2-संचालित 13-इंच मैकबुक प्रो के साथ लॉन्च किया गया था।

M2-संचालित Apple MacBook Air 15 जुलाई से खरीद के लिए उपलब्ध हो सकता है: सभी विवरण

जबकि मैकबुक प्रो के लिए प्री-ऑर्डर शुरू हो गए हैं, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि हम एम2 मैकबुक एयर को स्टोर्स में और प्री-ऑर्डर के लिए कब देखेंगे। अब, हालांकि, नए मैकबुक एयर की उपलब्धता के बारे में एक संकेत प्रतीत होता है।

MacRumours की एक रिपोर्ट के अनुसार, ऐप्पल मैकबुक एयर 15 जुलाई से लैपटॉप खरीदने के लिए उपलब्ध होने के साथ 8 जुलाई से प्री-ऑर्डर पर जा सकते हैं। MacRumours की रिपोर्ट में नए मैकबुक एयर के लिए प्री-ऑर्डर और उपलब्धता की तारीख देने के लिए खुदरा स्रोतों का हवाला दिया गया है। मैकबुक एयर, जिसकी कीमत होगी भारत 1,19,900 से आगे, जुलाई में उपलब्ध होने की उम्मीद है, सेब कहा है।

‘हरित हाइड्रोजन का दोहन:’ नीति आयोग और आरएमआई ने वैश्विक नेता बनने के रोडमैप पर रिपोर्ट जारी की

नया मैकबुक एयर एम1 मैक्स और एम1 अल्ट्रा-पावर्ड 14-इंच और 16-इंच मैकबुक प्रो मॉडल के समान एक बिल्कुल नए डिजाइन के साथ आता है। Apple ने अपनी नई Apple M2 चिप को MacBook Air पर रखा है, जो आठ CPU कोर और 10 GPU कोर तक के साथ आता है। M1 की तुलना में चिप में 18 प्रतिशत बेहतर CPU प्रदर्शन और 35 प्रतिशत तक बेहतर GPU प्रदर्शन की पेशकश करने का दावा किया गया है।

‘हरित हाइड्रोजन का दोहन:’ नीति आयोग और आरएमआई ने वैश्विक नेता बनने के रोडमैप पर रिपोर्ट जारी की

नया M2-संचालित मैकबुक एयर भी बड़े 13.6-इंच IPS LCD डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें एक नॉच है जिसमें 1080p HD वेबकैम है। लैपटॉप पर डिस्प्ले में 500 निट्स तक की चमक होती है, और लैपटॉप 3.5 मिमी हेडफोन जैक, दो यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और एक मैगसेफ चार्जिंग पोर्ट सहित कई पोर्ट के साथ आता है। Apple का दावा है कि लैपटॉप एक बार चार्ज करने पर 18 घंटे तक चलता है।

करनाल रोडवेज डिपो का इलेक्ट्रिशियन सस्पेंड: अनुसूचित जाति के कर्मियों को कहे थे जातिसूचक शब्द, कर्मचारी यूनियन का प्रधान है महेन्द्र

मैकबुक एयर कई रैम और स्टोरेज विकल्पों में उपलब्ध है। लैपटॉप का बेस मॉडल 8GB रैम और 256GB SSD स्टोरेज (1,19,900 रुपये की कीमत) के साथ आता है, लेकिन खरीदार 24GB तक की यूनिफाइड मेमोरी और 2TB तक SSD स्टोरेज का विकल्प चुन सकते हैं।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *