KGP हाईवे पर हुआ हादसा, अनियंत्रित होकर सड़क पर गिरी बाइक

9 महीने की बच्ची और पिता की हो गई दर्दनाक मौत

फरीदाबाद : हरियाणा के फरीदाबाद में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. मौजपुर इलाके में केजीपी हाईवे पर बाइक पर सवार होकर जा रहे दंपति की गाड़ी अनियंत्रित होकर भीषण हादसे का शिकार हो गई. इसमें पिता और उसकी 9 महीने की दुधमुंही बेटी की दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे में पत्नी को भी काफी गंभीर चोटें आई हैं. उसका  बादशाह खान अस्पताल में इलाज चल रहा है.

यमुनानगर में फिर से गुंडागर्दी, दर्जनों लोगों ने गाड़ी के तोड़े शीशे

हादसे में घायलों को फरीदाबाद के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मौके पर घायल पत्नी ने बताया कि वह अपने पति के साथ राजस्थान की ओर से आ रही थी और मुरादाबाद जा रहे थे. केजीपी हाइवे पर होते हुए जा रहे थे. मोहना के नजदीक मौजपुर गांव के पास पहुंचते ही केजीपी हाइवे पर उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई. सड़क पर जा गिरी. इस हादसे में उसके पति और बेटी को काफी गंभीर चोट आई है. जिन्हें डॉक्टरों में मृत घोषित कर दिया.

केजरीवाल ने अनुराग डांडा को आम आदमी पार्टी हरियाणा किसान सेल का ओब्सर्वर नियुक्त किय़ा. .. .. .. वरिन्देर कपूर

टोल प्लाजा के पास केजीपी हाईवे पर हुआ एक्सीडेंट

वहीं, घायलों को अस्पताल लेकर पहुंचे एंबुलेंस ड्राइवर जयप्रकाश पोसवाल के मुताबिक मौजपुर टोल प्लाजा के पास केजीपी हाईवे पर यह एक्सीडेंट हुआ था. जिसकी सूचना उन्हें मिली थी जिसके बाद वह एंबुलेंस लेकर मौके पर पहुंचे थे. पहले वह घायलों को पास के एक निजी अस्पताल में ले गए. जहां पर डॉक्टरों ने पिता और पुत्री को मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद में वह पिता पुत्री और घायल पत्नी को फरीदाबाद के सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे ताकि घायल महिला का इलाज हो सके. लेकिन इमर्जेंसी के बाहर एंबुलेंस में लगभग आधे घंटे तक पिता पुत्री का शव पड़ा.

बुजुर्ग मजदूर ने लौटाए 6 हजार

मृतक युवक की पत्नी एंबुलेंस में रोती बिलखती रही, लेकिन नहीं मिली मदद 

मृतक युवक की पत्नी एंबुलेंस में रोती बिलखती रही लेकिन अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड से ना तो कोई स्टाफ घायलों को देखने के लिए पहुंचा. ना ही किसी डॉक्टर ने घायलों को देखने की जहमत उठाई. आधे घंटे के बाद जब मीडिया की टीम ने इस मामले में हस्तक्षेप किया तब आनन-फानन में दोनों को इमरजेंसी वार्ड में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने ईसीजी करने के बाद पिता पुत्री को मृत घोषित कर दिया. फिलहाल घायल पत्नी का फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह खान में इलाज चल रहा है और इसकी सूचना संबंधित इलाके की पुलिस को दे दी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *