Jabra Evolve2 बड्स भारत में लॉन्च: मूल्य, विनिर्देश और अधिक

 

Jabra ने Jabra Evolve2 Buds को भारत में लॉन्च कर दिया है। ब्रांड-नए ईयरबड्स विचलित करने वाली पृष्ठभूमि के शोर को कम करने और स्पष्ट कॉल को सक्षम करने के लिए अत्याधुनिक नॉइज़ कैंसलेशन तकनीक का उपयोग करते हैं, जिससे काम करने वाले पेशेवरों को अपना ध्यान केंद्रित करने और बेहतर सहयोग करने में मदद मिलती है।

रोहतक में कोरियर के नाम पर ठगी: पहले ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के 5 रुपए किए चार्ज, फिर 46500 रुपए की धोखाधड़ी

Jabra Evolve2 बड्स के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

Evolve2 बड्स माइक्रोसॉफ्ट टीम्स और जूम जैसे सभी प्रमुख वीडियो मीट प्लेटफॉर्म के लिए प्रमाणित हैं। कलियों में किसी भी अवांछित ध्वनि को फ़िल्टर करने के लिए एडजस्टेबल नॉइज़ कैंसिलेशन (ANC) की सुविधा है जो हाइब्रिड कार्य वातावरण में रेंग सकती है।

सर्वश्रेष्ठ फिट और सुरक्षित सुनने का अनुभव प्रदान करने के लिए Jabra Evolve2 बड्स में MyFit ईयर सीलिंग टेस्ट, SafeTone और PeakStop भी है।

20 मीटर (65 फीट) तक की वायरलेस रेंज के साथ, Jabra के सबसे हालिया ईयरबड्स 5 घंटे की बातचीत का समय और चार्जिंग केस सहित कुल 33 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं।

​किराया, आग या आदेश: ट्विटर, मेटा सैकिंग के बीच, क्या भारतीय आईटी कंपनियां अराजकता को दूर कर सकती हैं? News18 ने विशेषज्ञों से पूछा

उन्नत मल्टीपॉइंट कनेक्शन नामक एक अन्य सुविधा उपयोगकर्ताओं को एक साथ ईयरबड्स को एक साथ दो उपकरणों से कनेक्ट करने की अनुमति देती है।

 

Jabra Evolve2 बड्स की कीमत और भारत में उपलब्धता

Jabra ने Evolve2 ईयरबड्स को 39,122 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया है, जिसकी उपलब्धता सभी अधिकृत Jabra रिटेलरों के पास नवंबर के अंत से शुरू होगी।

“कर्मचारी लचीलेपन और स्वतंत्रता में बस गए हैं जो हाइब्रिड काम करने के साथ आता है और उम्मीद करते हैं कि चीजें पूर्व-महामारी की तुलना में बहुत अधिक व्यवहार्य होंगी। इस सब को ध्यान में रखते हुए, हम अपनी नवीनतम पेशकश Jabra Evolve2 बड्स को लॉन्च करके खुश हैं, जो चलते-फिरते कामकाजी पेशेवरों के लिए सौंदर्य की दृष्टि से अनुकूल है।” जबरा।

चाकू की नोंक पर 4 हजार रुपये लूटने वाला दुसरा आरोपी काबू आरोपी से वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद, भेजा जेल

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *