iQoo 9T जल्द आ रहा है, कंपनी ने की पुष्टि; मई स्पोर्ट क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिप

 

वीवो सब-ब्रांड iQoo भारत में एक नया फ्लैगशिप लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी ने एक रिपोर्ट में पुष्टि की है कि वह इस महीने के अंत तक iQoo 9T नाम से एक नया फ्लैगशिप लॉन्च करेगी।

iQoo GSMArena के विकास की पुष्टि करते हुए कहा कि iQoo 9T को जुलाई के अंत तक लॉन्च किया जाएगा। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी iQoo 9T को फ्लैगशिप ऑफरिंग और मौजूदा iQoo 9 सीरीज के लिए मिड-लाइफ अपग्रेड के रूप में लॉन्च करेगी। IQoo 9T के क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट के साथ आने की अफवाह है, जो स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 का अपग्रेड है। iQoo 9 प्रो.

रेवाड़ी नगर परिषद XEN इस्तीफा मामला: ACS ने नगर आयुक्त से 3 दिन के अंदर मांगा जवाब, आज भेजनी होगी रिपोर्ट

iQoo 9T के स्पेसिफिकेशंस अभी तक ज्ञात नहीं हैं, लेकिन संभावना है कि स्मार्टफोन का फोकस अन्य iQoo स्मार्टफोन की तरह गेमिंग पर होगा। अफवाह है कि iQoo अपने नेक्स्ट-जेन फ्लैगशिप iQoo 10 पर भी काम कर रहा है, जिसके स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट के साथ आने की भी उम्मीद है। अब, यह ज्ञात नहीं है कि ये अलग-अलग रिपोर्ट केवल एक स्मार्टफोन का जिक्र कर रही हैं, या कंपनी वास्तव में iQoo 9T और iQoo 10 को थोड़े अंतराल में लॉन्च करने की योजना बना रही है।

क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 अमेरिकी चिपमेकर की नवीनतम फ्लैगशिप स्मार्टफोन चिप है। वर्तमान में, Asus ROG Phone 6 और Xiaomi 12S श्रृंखला जैसे केवल कुछ ही स्मार्टफोन हैं जो स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 द्वारा संचालित हैं, लेकिन अन्य निर्माता जैसे OnePlus, Oppo, iQoo, Motorola, और अधिक स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं। नई क्वालकॉम चिप द्वारा संचालित।

कहा जाता है कि क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिप 30 प्रतिशत तक बिजली दक्षता में 30 प्रतिशत की वृद्धि की पेशकश करता है, और प्रदर्शन में 10 प्रतिशत सुधार करता है। चिपसेट को 4nm प्रोसेस पर बनाया गया है, और कहा जाता है कि इसका इस्तेमाल 2022 के उत्तरार्ध में आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स में किया जाएगा।

सोनीपत में हत्या करके कमरे में छिपाया शव: लड़सौली में मिली डेडबॉडी के पोस्टमार्टम में खुलासा- चेहरे पर चोटें मारकर किया मर्डर

हाल ही में, Xiaomi 12S सीरीज और Asus ROG Phone 6 सीरीज दो ऐसे स्मार्टफोन हैं जिन्हें स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जाएगा, और अन्य लॉन्च होने वाले हैं।

 

.https://youtu.be/0gfmDsMhB0U

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!