iPhone 14 सीरीज, AirPods 2, मिक्स्ड रियलिटी हेडसेट और बहुत कुछ: Apple के पास अगले कुछ महीनों के लिए बहुत कुछ है, रिपोर्ट में कहा गया है

 

iPhone निर्माता Apple 2022 के अंत और 2023 की शुरुआत के बीच कई डिवाइस लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। ब्लूमबर्ग के Apple विशेषज्ञ मार्क गुरमन की एक रिपोर्ट के अनुसार, क्यूपर्टिनो-आधारित दिग्गज इस दौरान “उत्पादों की बाढ़” लॉन्च करेंगे।

गुरमन ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि एपल चार लॉन्च करेगी आई – फ़ोन 14 डिवाइस, नए iPad मॉडल का एक सेट, तीन Apple घड़ियाँ, कई सेब मैक कंप्यूटरों का M2/M3 उन्नयन, नया एयरपॉड्स प्रो, एक नया Apple HomePod स्मार्ट स्पीकर और एक नया Apple TV मॉडल। यह, Apple के मानकों के अनुसार, वास्तव में नए Apple उत्पादों के जलप्रलय (मतलब बाढ़) से कम नहीं है।

करसोग में हुआ कुश्ती महादंगल: रोहतक के जयदीप विजेता तो मंडी के पंकज रहे उपविजेता; राशि व ट्रॉफी देकर किया सम्मानित

Apple के सितंबर में iPhone 14 सीरीज लॉन्च करने की उम्मीद है। इस साल, iPhone निर्माता iPhone 14 श्रृंखला में चार मॉडल लॉन्च करेगा, जहां कंपनी “मिनी” मॉडल को बंद कर देगी, और एक iPhone 14 Max लाएगी, जो कि बड़े डिस्प्ले के साथ वैनिला iPhone 14 के समान होगा। आईफोन 14 और आईफोन 14 मैक्स के अलावा आईफोन 14 प्रो और आईफोन 14 प्रो मैक्स को उम्मीद के मुताबिक सितंबर में लॉन्च किया जाएगा।

ऐप्पल ने हाल ही में एम-सीरीज़ ऐप्पल चिपसेट, ऐप्पल एम 2 की अपनी नई पीढ़ी की घोषणा की। कंपनी ने नया मैकबुक एयर और एक एम2-पावर्ड मैकबुक प्रो लॉन्च किया जो नए चिपसेट के साथ आया था। अगले कुछ महीनों में, कंपनी एक नया M2-संचालित मैक मिनी, नया M2 मैक्स और M2 अल्ट्रा-पावर्ड मैकबुक प्रो 14-इंच और 16-इंच वेरिएंट और एक लंबे समय से अफवाह वाला M2 अल्ट्रा या M2 एक्सट्रीम लाने की अफवाह है। -संचालित मैक प्रो।

रोहतक में कांग्रेस का अग्निपथ के विरोध में सत्याग्रह: भूप्रेंद्र सिंह हुड्‌डा ने कहा गांधीवादी तरीके से करेंगे विरोध, सरकार रद्द करके अग्निपथ

कंपनी इस दौरान अपने बहुप्रतीक्षित मिश्रित रियलिटी हेडसेट को भी लॉन्च करने की अफवाह है। गुरमन ने अपनी रिपोर्ट में यह भी कहा कि Apple पहले से ही M3 चिप पर काम कर रहा है, जो संभवत: अगले महीने 13-इंच और 15-इंच वाले MacBook Air लैपटॉप में दिखाई देगा।

IPads में आकर, Apple को M2-संचालित iPad Pro मॉडल लॉन्च करने की उम्मीद है, इसके अलावा 14-इंच या 15-इंच डिस्प्ले वाले बड़े iPad मॉडल के अलावा। इसके अलावा, कंपनी इस साल ऐप्पल वॉच के तीन नए मॉडल लॉन्च करने की उम्मीद कर रही है। रिपोर्ट में कहा गया है कि पारंपरिक रूप से iPhone के साथ लॉन्च की गई Apple वॉच को इस साल एक नया सीरीज 8 अपग्रेड, एक नया Apple वॉच SE मॉडल और स्मार्टवॉच का अधिक ‘ऊबड़’ संस्करण मिलेगा। हम उम्मीद करते हैं कि बीहड़ Apple वॉच सीरीज़ 8 का विस्तार होगी, लेकिन केवल समय ही बताएगा।

बहन को तंग करने से रोकने की सजा: सोनीपत के गांव रिढ़ाऊ में HDFC बैंक कर्मी को घोंपा चाकू; PGI रोहतक रेफर

Apple भी कथित तौर पर एक नया होमपॉड स्मार्ट स्पीकर लॉन्च करने की योजना बना रहा है, जिसके 2023 में लॉन्च होने की सबसे अधिक संभावना है। गुरमन ने भविष्यवाणी की है कि होमपॉड पिछले साल बंद किए गए मूल होमपॉड के समान आकार और प्रदर्शन के साथ आएगा। इसके अलावा, AirPods Pro को एक दूसरा संस्करण प्राप्त करने के लिए कहा जाता है, जिसके बारे में कहा जाता है कि इसमें ध्वनि की गुणवत्ता में सुधार होता है और इसमें एक नई चिप होगी।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *