iPhone आपूर्तिकर्ता फॉक्सकॉन चीन में अधिक संगरोध बाधाओं का सामना करता है, काम पर रखना बंद कर देता है

 

फॉक्सकॉन को चीन में भर्ती रोकनी पड़ी

Apple पहले ही इस क्षेत्र में उत्पादन धीमा करने की बात कर चुका है और अब इसके आपूर्तिकर्ता भी देश में समस्याओं का सामना कर रहे हैं।

Apple iPhone आपूर्तिकर्ता फॉक्सकॉन ने चार दिन की संगरोध स्थान की कमी के कारण अपनी भर्ती रोक दी है।

AppleInsider की रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी को पूरी क्षमता पर वापस आने के लिए 1,00,000 नए कर्मचारियों की आवश्यकता है, लेकिन संगरोध स्थान की कमी के कारण, इसने काम पर रखने पर रोक लगा दी है।

फॉक्सकॉन में कोविड -19 के प्रकोप के कारण श्रमिकों का एक बड़ा प्रस्थान हुआ, इस प्रकार iPhone आपूर्तिकर्ता ने सामान्य उत्पादन को फिर से शुरू करने के लिए भारी भरकम काम पर रखना शुरू कर दिया है।

लॉकडाउन और अन्य प्रतिबंधों ने कंपनी के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी हैं, जिससे iPhone 14 के लिए शिपिंग समय प्रभावित हुआ है।

इंटेल का कहना है कि उसने डीपफेक समस्या से निपटने के लिए तकनीक का निर्माण किया है: सभी विवरण

रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रत्येक नए कर्मचारी को कार्यबल में शामिल होने से पहले चार-दिवसीय संगरोध के लिए और कोई जगह नहीं है।

इस साल अक्टूबर में, एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि ऐप्पल की आपूर्ति श्रृंखला चीन में समस्याओं के अपने अगले सेट का सामना कर रही थी क्योंकि झेंग्झौ शहर में फॉक्सकॉन कारखाने में घबराए हुए कर्मचारी एक ताजा कोविड के डर के बीच जा रहे थे।

कोविड लॉकडाउन के डर से, श्रमिकों को कारखाने से पैदल भागते हुए और खेतों में और राजमार्गों पर चलते देखा गया क्योंकि सार्वजनिक परिवहन को कोविड-19 नियंत्रण के हिस्से के रूप में निलंबित कर दिया गया था।

तीन साल के बच्चे को फेंका बस के सामने: नारनौल में बस रुकवाने की खातिर पिता की करतूत, दुकानदारों-बस ड्राइवर की सूझबूझ से बच्चा सुरक्षित

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *