iPadOS 16 संस्करण अंततः iPads को आदर्श लैपटॉप प्रतियोगी बना सकता है

 

iPads को उपयोगकर्ताओं द्वारा हमेशा एक लैपटॉप विकल्प के रूप में देखा गया है लेकिन Apple को ऐसी जरूरतों को पूरा करने के लिए चुनौतियों का सामना करना पड़ा है। इसने फर्क करने के लिए iPadOS के रूप में प्लेटफॉर्म को फिर से डिज़ाइन किया, लेकिन अनिवार्य रूप से आप अभी भी स्लेट पर iOS-केंद्रित सॉफ़्टवेयर का उपयोग कर रहे हैं।

हालाँकि, अगले iPadOS 16 संस्करण के साथ चीजें बदल सकती हैं, क्योंकि कंपनी नई सुविधाओं को पेश करती है और iPad को मल्टी-टास्किंग के लिए बेहतर बनाती है।

डिवाइडर पर चढ़ी अनियंत्रित गाड़ी: रेवाड़ी में सरकुलर रोड पर सुबह-सुबह हुआ हादसा; लोगों ने इधर-उधर भागकर बचाई जान

ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमन के अनुसार, Apple इन नई सुविधाओं को अपने WWDC 2022 कीनोट के एक भाग के रूप में 6 जून को पेश करेगा जो अगले सप्ताह है। गुरमन का मानना ​​​​है कि iPadOS 16 जमीन से विकसित iPad के लिए एक नया मंच होगा।

रिपोर्ट good कहते हैं कि इसमें एक नया डिज़ाइन किया गया इंटरफ़ेस होगा जो मल्टीटास्किंग को सरल करेगा, उपयोगकर्ताओं को ऐप विंडो का आकार बदलने देगा, और यह भी सुनिश्चित करेगा कि आप एक ही समय में कई ऐप के बीच स्विच कर सकते हैं। क्या ये बदलाव iPad को लैपटॉप का उचित विकल्प बना देंगे?

पानीपत जेल की सुरक्षा में मिली चूक: 2 दिन में हवालातियों से मिले 4 मोबाइल; IMEI नंबर से जांच में जुटी पुलिस

यह कहना जल्दबाजी होगी, लेकिन Apple धीरे-धीरे लेकिन निश्चित रूप से इस तरह के बदलाव करने की दिशा में आगे बढ़ा है। इस साल, ऐप्पल ने आईपैड प्रो मॉडल के समान एम 1 चिपसेट के साथ आईपैड एयर को अपग्रेड किया, जो एक मजबूत संकेत है कि एक बदलाव की प्रक्रिया में है।

बच्चों की देखभाल में अभिभावकों को सकारात्मक भूमिका निभानी होगी: रंजीता मेहता

और गुरमन के अपनी रिपोर्टों के सही होने के पिछले रिकॉर्ड के अनुसार, यह संभव है कि Apple अपने लोकप्रिय टैबलेट के लिए अगले iPadOS संस्करण के साथ कुछ पर हो। लेकिन नए एम 1-आधारित आईपैड एयर को देखते हुए अभी कुछ महीने पुराने हैं, और आपके पास अभी भी कुछ मॉडल हैं जो ए-सीरीज़ चिपसेट के साथ आते हैं, यह देखना दिलचस्प होगा कि नया दिखने वाला आईपैडओएस 16 संस्करण पुराने पर कैसा प्रदर्शन करता है उपकरण।

Apple WWDC 2022 मुख्य वक्ता के रूप में अब एक सप्ताह से भी कम समय बचा है, इसलिए हमें iPads के लिए नए iPadOS संस्करण के बारे में अधिक सुनने के लिए लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा जिसे Apple ने इस वर्ष डिज़ाइन किया है।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *