Instagram अब आपको छवियों को सहेजने और मित्रों के साथ साझा करने की अनुमति देता है

 

Instagram चाहता है कि लोग ऐप का और भी अधिक उपयोग करें

नई सुविधा उपयोगकर्ताओं के लिए इंस्टाग्राम पर सामग्री को सहयोग करने और उन्हें इसे साझा करने की अनुमति देने के बारे में है।

इंस्टाग्राम ने एक नया “सहयोगी संग्रह” फीचर लॉन्च किया है जो उपयोगकर्ताओं और उनके दोस्तों को एक दूसरे के साथ छवियों को सहेजने और साझा करने देगा।

टेकक्रंच के अनुसार, इस नई सुविधा के साथ, लोग अपने समूह चैट या एक-एक डीएम में एक सहयोगी संग्रह में पोस्ट को सहेज कर सामान्य हितों पर दोस्तों के साथ जुड़ सकते हैं।

Instagram अब आपको छवियों को सहेजने और मित्रों के साथ साझा करने की अनुमति देता है

इंस्टाग्राम हेड एडम मोसेरी ने कहा, “अब जब आप फीड पर या अपने डीएम से सामग्री का एक टुकड़ा बचाने के लिए जाते हैं, तो आपको एक सहयोगी संग्रह बनाने के लिए एक नया विकल्प दिखाई देगा।”

“वहाँ से आप संग्रह को एक कस्टम नाम दे सकते हैं और संग्रह को अपने दोस्तों के साथ साझा कर सकते हैं। एक बार जब वे इसे प्राप्त कर लेते हैं, तो आपके मित्र संग्रह में रीलों, एक्सप्लोर, फीड और डीएम से सामग्री जोड़ना शुरू कर सकते हैं।”

रिपोर्ट में कहा गया है कि चैट का कोई भी सदस्य संग्रह से पोस्ट जोड़ या हटा सकता है।

उपयोगकर्ताओं के पास चैट में साझा किए गए पोस्ट के सहयोगी संग्रह में सीधे जोड़ने का विकल्प भी होता है।

जींद से चंडीगढ़ अब ढ़ाई घंटे में पहुंचाएगी रोडवेज: 3 अप्रैल से NH-152 डी से चलेगी बस सेवा; एक घंटे का बचेगा समय

यदि उपयोगकर्ता किसी चैट से एक सहयोगी संग्रह में एक पोस्ट जोड़ना चाहते हैं, तो पोस्ट के बगल में दिखाई देने वाले बुकमार्क आइकन पर टैप करें और फिर इसे मौजूदा सहयोगी संग्रह में जोड़ें या एक नया बनाएं, रिपोर्ट के अनुसार।

इस बीच, Instagram ने घोषणा की है कि वह व्यवसायों, उत्पादों और सामग्री की सक्रिय रूप से खोज करने वाले लोगों तक पहुँचने के लिए प्लेटफ़ॉर्म के खोज परिणामों में विज्ञापन डालेगा।

विज्ञापन फ़ीड में दिखाई देंगे जिन्हें लोग स्क्रॉल कर सकते हैं जब वे खोज परिणामों से किसी पोस्ट पर टैप करते हैं।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *