IND vs AUS: शुभमन गिल ने अहमदाबाद टेस्ट में ड्राइविंग सीट पर भारत के खिलाफ दूसरा टेस्ट शतक जड़ा

 

शुभमन गिल ने 18 साल की उम्र में अपनी पारी को फिर से शुरू करते हुए अहमदाबाद टेस्ट के तीसरे दिन चाय से ठीक पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शतक लगाया, जो इस प्रारूप में उनका दूसरा शतक है। दूसरे सत्र के अंत में, गिल 197 के स्कोर पर 103 रन बनाकर भारत के 188 के स्कोर पर 292 रन से पिछड़ गए।

फतेहाबाद बंद के खिलाफ शहर के पार्षद: पुलिस चौकियों में जाकर साथ देने का आश्वासन दिया; बोले- यह कोई सॉल्यूशन नहीं

इस प्रारूप में अपना दूसरा शतक बनाने वाले इस सुरुचिपूर्ण दाएं हाथ के बल्लेबाज को 11 चौके और एक छक्का लगाने के साथ-साथ ट्रिपल फिगर स्कोर भी मिला।

सुबह-सुबह नाथन लियोन की विकेट की कॉल से पहले कुछ करीबी पैरों से बचने के बाद, जिनमें से एक केवल उनके 3 मीटर के निशान से नीचे जाने के कारण था, गिल ने अपनी जीवन रेखा का अधिकतम उपयोग किया क्योंकि वह पचास तक पहुंचने के लिए आगे बढ़े। 90 प्रसवों को चिह्नित करें। यह, भारत के हारने के बाद हुआ रोहित शर्मा दिन के शुरू में मैथ्यू कुह्नमैन की गेंद पर बैक फुट पंच के प्रयास में शॉर्ट कवर पॉइंट पर पकड़े जाने के बाद।

इसके बाद गिल ने चेतेश्वर पुजारा के साथ मिलकर दूसरे विकेट की साझेदारी के लिए 113 रन जोड़े और बाद में इंदौर टेस्ट की दूसरी पारी में 121 गेंदों पर 42 रन की कड़ी पारी खेली।

ट्विटर पोस्ट के बाद प्रमुख बीबीसी सॉकर शो से गैरी लाइनकर रवाना

टोड मर्फी के पुजारा को हटाने के साथ, भारत दिन के अंतिम सत्र में जाएगा विराट कोहली बीच में उनके केंद्र में शामिल होना।

इससे पहले दूसरे दिन, उस्मान ख्वाजा और कैमरन ग्रीन के शतकों के बाद ऑस्ट्रेलिया को अपनी पहली पारी में 480 रनों पर समेट दिया गया था।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *