IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया ने मिचेल स्वेपसन की जगह लेफ्ट आर्म स्पिनर मैथ्यू कुह्नमैन को टीम में शामिल किया है

 

ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ शेष तीन बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट मैचों के लिए मिचेल स्वेपसन की जगह बाएं हाथ के स्पिनर मैथ्यू कुह्नमैन को टीम में शामिल किया है

फतेहाबाद में सब्जी व्यापारी पर हमला: मंडी जाते समय बाइक सवार बदमाशों ने सिर पर मारा डंडा; भागकर बचाई जान

स्वेपसन मंगेतर जेस के साथ अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए स्वदेश लौटेंगे, जबकि क्वींसलैंड टीम के उनके साथी कुह्नमैन दूसरे टेस्ट के लिए टीम में हो सकते हैं, जो 17 फरवरी से दिल्ली में शुरू होगा, जिससे दर्शकों को दूसरा बाएं हाथ का स्पिन विकल्प मिलेगा। एश्टन आगर के साथ।

इस बीच, ऑस्ट्रेलिया उम्मीद कर रहा है कि ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन दूसरे टेस्ट के लिए फिट हैं और तीसरे स्पिनर के रूप में नाथन लियोन और टॉड मर्फी के साथ स्लॉट कर सकते हैं।

मेलबर्न में दक्षिण अफ्रीका पर बॉक्सिंग डे टेस्ट जीत के दौरान ग्रीन ने अपनी दाहिनी तर्जनी को क्षतिग्रस्त कर दिया था और सर्जरी के बाद 6 फरवरी को अपने डॉक्टर द्वारा प्रशिक्षण पर लौटने के लिए केवल मंजूरी दी गई थी।

ऑस्ट्रेलिया के मिचेल स्टार्क की सेवा के बिना भी होने की संभावना है जो अपनी खुद की उंगली की चोट से जूझ रहे हैं।

रोहतक में 1.81 करोड़ के ठग गिरफ्तार: 10 गुना देने के नाम पर करवाया निवेश, दो को दिल्ली से तो दो को पंजाब से पकड़ा

बल्लेबाज मैथ्यू रेनशॉ को पहले टेस्ट के दूसरे दिन के खेल से पहले वार्म-अप में घुटने में चोट लग गई और टीम के लिए उनकी उपलब्धता पर एक बड़ा सवालिया निशान है। दिल्ली यदि ग्रीन को रेनशॉ के प्रतिस्थापन के रूप में खेलने के लिए फिट घोषित नहीं किया जाता है तो टेस्ट जो मध्य क्रम को अपेक्षाकृत कमजोर कर देता है।

पहले टेस्ट में, रविचंद्रन अश्विन ऑस्ट्रेलिया को हराते हुए शनिवार को तीन दिन के भीतर भारत की पारी और 132 रन से बड़ी जीत दर्ज की।

मेटा देरी से टीम के बजट की स्थापना के रूप में फेसबुक माता-पिता ने छंटनी के नए दौर की योजना बनाई है

ऑस्ट्रेलिया विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में एक जोखिम भरे ट्रैक पर 177 से नीचे का स्कोर पोस्ट करने के बाद से बैक फुट पर था, जहां गेंद नीचे रखी गई थी और अप्रत्याशित रूप से घूम रही थी।

रोहित शर्मा शानदार 120 और ऑलराउंडर हिट करने के लिए उन परिस्थितियों में महारत हासिल की अक्षर पटेल (84) और रवींद्र जडेजा (70) ने साबित कर दिया कि पिच कठिन थी, यह निश्चित रूप से अजेय नहीं थी।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *